उत्तराखंड: रक्षाबंधन के दिन घर पर मिली भाई की लाश, बहन हुई बदहवास

RAKHI K DIN BHAI KI MAUT
खबर शेयर करें

RUDRAPUR CRIME NEWS: रक्षाबंधन को भाई-बहन का पवित्र त्योहार मना जाता है। इस दिन भाई अपनी बहन को रक्षा का वचन देता है। बहन उसके लंबी आयु की दुआं करते हुए राखी उसकी कलाई में बांधती है। लेकिन अगर उसी दिन भाई की मौत की खबर मिले तो उस बहन पर क्या गुजरेंगी। यह तो एक बहन ही अच्छे से जान सकती है। ऐसा ही मामला रुदपुर में आया। जहां राखी के दिन एक भाई ने आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

Ad

जानकारी के अनुसार मूलरूप से शिवपुरी मोहल्ला, मीरगंज, बरेली निवासी राजीव गिरी ने ट्रांजिट कैंप के जनपद इनक्लेव में मकान बनाया है। वह कई साल से पत्नी छाया गोस्वामी और दो बेटों के साथ रह रहे हैं। रविवार को राजीव गिरी और उनका पुत्र अरुण कहीं गए हुए थे। रक्षा बंधन में उनकी बेटी नीतू मायके आई हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: आप कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया 9 साल पूरे होने का जश्न…

इस दौरान दोपहर बाद नीतू अपनी मां छाया के साथ आजादनगर, ट्रांजिट कैंप में रहने वाले मामा के घर चली गई। घर में राजीव गिरी के20 साल का पुत्र अनिकेत उर्फ विशाल गिरी गोस्वामी अकेला था। इस दौरान अनिकेत ने कमरें में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं लगी। जब रात को अनिकेत की मां और बहन घर पहुंची तो उसे लटका देख उनके होश उड़ गए। घर से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गये।

यह भी पढ़ें 👉  UTTARAKHAND GOVT JOB: कुमाऊं विश्वविद्यालय में इन पदों निकली बंपर भर्ती, 23 दिसंबर तक करें आवेदन…

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर ट्रांजिट कैंप के एसआई प्रदीप शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसआई प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता कर रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *