उत्तराखंडः एक्शन में नई कप्तान, अंकिता हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

खबर शेयर करें

Pauri News: पौड़ी जिले की नवनियुक्त एसएसपी श्वेता चैबे ने पद संभालते ही अंकिता हत्याकांड के दोषियों पर कड़ा एक्शन लिया है। अंकिता हत्याकांड को लेकर एक और बड़ी कार्रवाई हुई है। नवनियुक्त एसएसपी के निर्देश पर थाना लक्ष्मणझूला पुलिस ने तीनों आरोपियों (पुलकित, अंकित और सौरभ) के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसपी चैबे ने कहा कि अंकिता हत्याकांड के दोषियों पर गैंग्स्टर लगने के साथ ही उनकी परिसंपत्तियों की जांच भी की जाएगी। एसएसपी श्वेता चैबे ने बताया कि अंकिता की हत्या के आरोपी जिले के गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट व उसके आसपास अनैतिक व्यापार, आपराधिक कृत्य कर अवैध रूप से धन अर्जित कर रहे थे। उन्होंने अंकिता की हत्या कर क्षेत्र की लोक शांति व्यवस्था को अस्त-व्यस्त करने का जघन्य अपराध किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Weather News: उत्तराखंड-हिमाचल में आरेंज अलर्ट, आसमानी बिजली गिरने और तेज वर्षा की संभावना

गौरतलब है कि विगत 18 सितंबर को अंकिता रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। अगले दिन वनंत्रा के मालिक और उसे दोस्तों ने ही पटवारी पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन पटवारी पुलिस अंकिता को खोजने में नाकाम रही। जांच रेगुलर पुलिस तक पहुंची तो 22 सितंबर को पता चला कि अंकिता की वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दोस्तों ने नहर में धक्का देकर हत्या कर दी थी। अगले दिन अंकिता का शव भी बरामद हो गया। इसके बाद अंकिता और उसके दोस्त की चैट वायरल हुई। जिसके बाद हत्याकांड के कई हिस्सों से पर्दा उठ गया। अब जिले में नये एसएसपी के निर्देश पर थाना लक्ष्मणझूला पुलिस ने तीनों आरोपियों (पुलकित, अंकित और सौरभ) के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]