उत्तराखंड: सिलबट्टे से वार कर महिला की हत्या, बहन की लाश देख भाई हुआ बेहोश…

GADARPUR CRIME NEWS
खबर शेयर करें

GADARPUR CRIME NEWS: कुमाऊं में हत्याओं का सिलसिला जारी है। हल्द्वानी के काठगोदाम में नवविवाहिता की हत्या के बाद अब ऊधमसिंह नगर से महिला की हत्या की खबर आ रही है। खबर गदरपुर से है जहां एक महिला की सिलबट्टे से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। भाभी और भाई घर पहुंचने पर हत्याकांड की खबर लगी। जिसके बाद हो-हल्ला हो गया। हत्याकांड की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। मौके पर सिलबट्टे को कब्जे में ले लिया। महिला का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गदरपुर के लखनऊ कॉलोनी वार्ड नंबर दो निवासी 21 वर्षीय शाइस्त पत्नी इमरान अपने भाई के घर में ही रहती है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले वह भाई तालिब पुत्र वकील और उसकी पत्नी शबनम के साथ रामपुर में एक विवाह समारोह में गई हुई थी। वहां से वह परिजनों से पहले ही घर वापस आ गई। आज शनिवार को तालिब पत्नी शबनम व परिजन घर पहुंचे। जब उसकी भाभी घर के दूसरे कमरे में गई तो शाइस्ता की लाश चारपाई पर पड़ी हुई थी। जिसके देख उसके होश उड़ गये। शोर सुनकर तालिब समेत परिवार के सभी लोग दौड़े। इस दौरान बहन की लाश को देखकर तालिब बेहोश हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः बोर्ड परीक्षा को लेकर आयी बड़ी खबर, परीक्षा की तैयारी में जुटा उत्तराखंड बोर्ड…

इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलते ही एसाअइाई रमेश चंद्र बेलवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्ज्े में ले लिया। कमरे में चारपाई पर पड़े शाइस्ता का शव की जांच की तो सिर पर चोट के निशान थे। नीचे फर्र्श पर भी खून फैला हुआ था। घटनास्थल के पास खून से लथपथ एक सिलबट्टा भी मिला। बताया जा रहा है कि मृतकर अपने पति को छोडक़र भाई के साथ रह रही थी। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है। हत्याकांड के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *