उत्तराखंड: वायरल बॉय प्रदीप की मां के इलाज को आगे बढ़े हाथ, अमित जानी ने की एक लाख की मदद…

PRADEEP MERHRA ONE LAKH
खबर शेयर करें

UTTARAKHAND NEWS: पहाड़ के प्रदीप मेहरा को लोगों का सहयोग मिलना शुरू हो चुका है। वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्मकार विनोद कापड़ी के द्वारा बनाई गई प्रदीप मेहरा की एक वीडियो तेजी से वायरल हुई। जिसके बाद कई लोग आगे आये। लोगोंं ने प्रदीप का उत्साह बढ़ाते हुए वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्मकार विनोद कापड़ी का भी धन्यवाद अदा किया कि आपने देश को ऐसे प्रतिभा के दर्शन कराये जो जॉब के साथ-साथ देशभक्ति करने के लिए संघर्ष कर रहा है। अब प्रदीप की तरफ मदद के हाथ बढऩे शुरू हो चुके है।

अमित जानी ने की 1 लाख की सहायता

प्रदीप की मां की बीमारी के इलाज के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अमित जानी ने एक लाख रुपये की आर्थिक मदद दी। इससे पहले प्रदीप का वीडियो बनाने वाले वरिष्ठ पत्रकार एवं फिल्म प्रोड्यूसर विनोद कापड़ी से बात कर अमित जानी ने नोयडा पहुंकर प्रदीप मेहरा को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: खेलकर लौट रहा था बालक, तभी उठा ले गया गुलदार, मौत...

पहाड़ के युवाओं की हर संभव मदद को तैयार

इस मौके पर अमित जानी ने कहा कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश को हम कभी अलग नहीं मानते, पूर्वोत्तर राज्य हो या हिमालय श्रंखला, पहाड़ के युवाओं को मैदानी राज्यों मे आकर काफी संघर्ष करना पड़ता है। जिस तरह से प्रदीप ने नोयडा के सेक्टर 16 से बरोला तक 10 किलोमीटर दौडक़र भारतीय सेना में जाने की ललक दिखाई है, उससे कई युवाओं को प्रेरणा मिली है। उन्होंने कहा कि पहाड़ का युवा अगर उत्तर प्रदेश में किसी संकट में है तो अमित जानी फांउडेशन हर संभव उनकी मदद के लिए तैयार है। वहीं अमित जानी ने वरिष्ठ पत्रकार और फिल्मकार विनोद कापड़ी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यदि भगवान प्रदीप मेहरा जैसे युवाओं को संघर्ष का भार सौंपता है तो मदद के लिए विनोद कापड़ी जैसे नेक दिल इंसान को जरूर भेजे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *