उत्तराखंड: घरवालों से बगावत कर किया प्रेम विवाह, रात पति की जहर पीने से मौत तो सुबह पेड़ पर लटकती मिली पत्नी की लाश …

LOVE MARRSIDE DETH CUOPLE
खबर शेयर करें

UDHAM SINGH NAGAR CRIME NEWS: खबर कुमाऊं के ऊधमसिंहनगर जिले से है। जहां एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ। मंगलवार को पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली तो बुधवार को एक पेेड़ पर पत्नी भी लटकती मिली। लगातार दो मौतों से पुलिस में हडक़ंप मच गया। वहीं दो घरो में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक साल पूर्व किया प्रेम विवाह

मामला सितारगंज के बैकुंठपुर बैकुंठपुर का है। विप्लव मंडर्ल पुत्र सपन मंडल एवं दीपा मंडल पुत्री सुरंजन विश्वास ने करीब एक वर्ष पूर्व घरवालों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था। लेकिन दोनों के परिजनों ने इस शादी को मानने से इनकार कर दिया था। इसके बाद वे सुरेंद्र नगर के एक व्यक्ति के यहां किराए पर रहने लगे थे। हंसी खुशी परिवार की गाड़ी चलनेे लगी। विप्‍लव सिडकुल में नौकरी करता था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पानी की बाल्टी में डूब गई डेढ साल की मासूम, बच्ची को निहारती रही मां...

रात में पति की जहर खाने से मौत

मंगलवार को विप्लव शाम को पत्नी दीपा को लेकर शक्‍ती फार्म बाजार आया था। लेकिन इस दौरान क्या हुआ कि बाजार से लौटने के बाद विप्लव ने जहर पी लिया। उसकेे जहर पीने की खबर मिलते ही मकान मालिक व अन्य लोग उसे आनन-फानन में एक निजी चिकित्सालय में ले गए। इसके बाद विप्लव और दीपा के स्वजन भी चिकित्सालय पहुंच गए। लेकिन देर रात विप्लव की मौत हो गई। जिसके बाद विप्लव के परिजन शव को बैकुंठपुर ले गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: तीन दिन बाद पुलिस ने लापता युवती को किया बरामद, बोली मैने प्रेमी संग रचा ली शादी

सुबह पेड़ से लटकती मिली पत्नी

सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्होंने विप्लव के शव को कब्जे में ले लिया। ग्रामीणों का कहना था कि रात को ही विप्लव की पत्नी दीपा वहां से चली गई। आज सुबह टैगोर नगर के खाली पड़े मकान के पास आम के पेड़ पर पत्नी दीपा का शव दुपट्टे से फंदे पर लटका मिला। सूचना के बाद पूरे गांव में खबर आग की तरह फैल गई। इसे बाद गांव के एक व्यक्ति ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी। पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद थाना प्रभारी सितारगंज प्रकाश सिंह दानू पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने दोनों घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। करीब एक साल पूर्व दोनों ने प्रेम विवाह किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *