उत्तराखंड: गजब यहाँ पतंग के चक्कर में अखाड़े के संत और लोगों में जमकर मारपीट…

खबर शेयर करें

Haridwar News: खबर हरिद्वार से है जहां पतंग को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। दरअसल कनखल क्षेत्र में पतंग लूटने निरंजनी अखाड़े के मैदान में घुसे किशोर की पिटाई के बाद अखाड़े के संत और किशोर के स्वजन में झगड़ा हो गया। दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने से अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान मारपीट में दोनों ही पक्षों को चोट आई है। एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए दोनों पक्षों ने जगजीतपुर पुलिस चौकी में शिकायत की है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: चालान में 29 लाख की हेराफेरी, विजिलेंस ने एआरटीओ को किया गिरफ्तार...

जानकारी के अनुसार शिवपुरी कालोनी-जगजीतपुर के बीच में निरंजनी अखाड़े की भूमि है। जगजीतपुर का ही रहने वाला एक किशोर पतंग लूटने के चक्कर में अखाड़े के मैदान में घुस गया। अखाड़े में मौजूद संत ने किशोर को दौड़ा लिया, बाहर भागते हुए लडख़ड़ा कर गिरने पर किशोर को चोट लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: (Big News)- यहां सुबह - सुबह खाई में गिरी कार, 3 की मौत

इसके बाद रोते हुए अपने घर पहुंचे किशोर ने आपबीती बताई। इ गुस्साए परिजनों सीधे अखाड़े में जा धमके। जहाँ दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक होने के बाद मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चल गए। राहगीरों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोनों पक्ष जगजीतपुर चौकी पहुंच गए। चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने तहरीर नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *