उत्तराखंड: हल्द्वानी विधानसभा में बजा चुनावी बिगुल, भाजपा से हरीश पाण्डे ने पेश की दावेदारी…

खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति दल सक्रिय हो गये। जगह-जगह जनसभाओं को आयोजन हो रहा है। वहीं दावेदार भी मैदान में कूद गये है। अब हल्द्वानी विधानसभा से भाजपा के सोशल मीडिया संयोजक व पूर्व नगर अध्यक्ष हरीश चन्द्र पाण्डे ने अपनी दावेदारी पेश की है। आज एक पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि अपनी दावेदारी के लिए उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को एक पत्र भेजा है। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से पार्टी की सेवा करते आये है। अब उन्होंने हल्द्वानी विधानसभा से विधायक के लिए दावेदारी की है।

आज पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि वह 1980 से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े है। उन्होंने हमेशा एक सच्चे सिपाही के रूप में पार्टी के लिए तन, मन, धन से कार्य किया है। इस दौरान पार्टी ने उन्हें कई पद भी दिये जिन्हें उन्होंने बखूबी निभाया। हरीश पाण्डे ने बताया कि वह 1989-1994 तक नगरपालिका हल्द्वानी में सभासद के पद पर भी रहे। इसके अलावा 1990 से 96 तक भाजपा के नगर अध्यक्ष भी रहे। उनके पास पिछले 41 साल कार्य करने का अनुभव है।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर:(बड़ी खबर)- पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर 100 रूपये के चक्कर में कर दिया मर्डर

ऐसे में वह हल्द्वानी विधानसभा से आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदार है। उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से टिकट की मांग की है। विधानसभा चुनाव के लिए हल्द्वानी से हरीश चन्द्र पाण्डेय ने भाजपा की ओर से अपनी पहली दावेदारी पेश कर दी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *