उत्तराखंडः घूमने आये पर्यटकों की कार खाई में समाई, एक की मौत, चार घायल…

खबर शेयर करें

Chakrata Accident News: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सफर जारी है। आये दिन हादसों की खबरें आती रहती है, लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे है। अब राजधानी से चकराता घूमने आए पर्यटकों की एक स्विफ्ट कार लोखंडी से आगे देववन के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आगे पढ़िए..

खबर शनिवार देर शाम की है। कार में देहरादून निवासी विनय कश्यप पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी खुडबुड़ा मोहल्ला देहरादून, आयुष कंसल निवासी माता मंदिर देहरादून, यमन साहनी निवासी डालनवाला देहरादून, आदित्य निवासी राजीव नगर देहरादून व वासु साहनी निवासी डालनवाला देहरादून में सवार थे। जिसमें निवासी विनय कश्यप पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी खुडबुड़ा मोहल्ला देहरादून की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।आगे पढ़िए..

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः दो दिन बाद भी नहीं मिला लापता युवक, NDRF ने चलाया सर्च अभियान

हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो राजस्व पुलिस और एसडीआरएफ की टीम देर शाम को मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से 200 मीटर नीचे खाई में उतर कर घायलों को किसी तरह बाहर निकाला और उपचार के लिए चकराता अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायलों को हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। इस मामले में राजस्व निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि कार हादसे में मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]