उत्तराखंड: सुसाइड नोट में लिखा -स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, दुनियां को छोड़ गया युवक

main tumse bahut pyar karta hoon sucide note
खबर शेयर करें

Dehradun News: खबर देहरादून से जहां एक युवक ने फंासी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ ही एक सुसाइड नोट भी छोड़ा। जिसमें युवक ने लिखा अपनी पत्नी के लिए कुछ लिखा-स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मैं तुमसे अलग नहीं रह सकता। अब मैं भी जा रहा हूं, मेरे जाने के बाद टुक्कू को डांटना मत। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी देते हुए बाजार चौकी प्रभारी विवेक राठी ने बताया कि शांति विहार में एक युवक की आत्महत्या की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंची तो युवक फंदे लटका था। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक मनीष चौधरी अपने साले के साथ शांति विहार में आईएसबीटी के पासकिराये पर रहता था। मनीष वर्ष 2015 से पिटकुल में संविदा पर ड्राइवर था। मनीष की 2018 में स्वाति नाम की युवती से शादी हुई थी, पारिवारिक विवाद के चलते वह करीब एक साल उसकी पत्नी मायके में रह रही थी। उनकी एक बेटी है जिसका नाम नाम टुक्कू है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः UKPSC ने जाारी किया नाॅटिफिकेशन, पांच दिसंबर से होने वाली मुख्य परीक्षा स्थगित...

पत्नी के मायके में रहने से मनीष बहुत परेशान था। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके जेब से एक कागज निकला जिसमें पर सुसाइड नोट लिखा था। जिसमेेंं उसने अपनी पत्नी के लिए लिखा है कि स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तुम भले ही अलग रह रही हो लेकिन मैं तुमसे अलग नहीं रह सकता हूं। इसलिए अब यह मेरे जाने का समय है। मेरे जाने के बाद टुक्कू को मत डांटना। साथ ही सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि उसकी मौत के लिए स्वाति को कोई दोष न दिया जाए। इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *