उत्तराखंड: जहरखुरानी का शिकार बना नकदी उड़ाई, फिर एकाउंट से भी गायब कर दिए लाखों रुपए

खबर शेयर करें

Rudrapur News : जहरखुरानी की खबरें आपने बहुत पढ़ी होगी। जिसमें लोगों को लूटा जाता है। लेकिन गदरपुर में एक गजब का मामला देखने को मिला।दिल्ली से रुद्रपुर आ रहे गदरपुर निवासी युवक को सहयात्री पर विश्वास कर कोल्ड ड्रिंक पीना महंगा पड़ गया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गया।

युवक का आरोप है कि इस दौरान बस में सवार दूसरा युवक उससे 1.25 लाख की नकदी के साथ ही सोने के चेन और अंगूठी के साथ ही आधार कार्ड, पेन कार्ड, मोबाइल और दो एटीएम कार्ड भी ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर) - कृपया यात्री पढ़ लीजिए ये खबर, यहां मलबा आने से सड़क हुई बंद

जानकारी के अनुसार इस्लामनगर, गदरपुर निवासी नदीम खान पुत्र नियाज खान ने बताया कि 30 जून की शाम वह दिल्ली से रुद्रपुर के लिए बस में बैठा था। उसकी सीट पर एक अन्य युवक भी बैठा हुआ था। रास्ते में दोनों की बोलचाल हुई तो उसने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। उसके कुछ समय बाद वह बस में बेहोश हो गया और डीडी चौक पर ही पड़ा रहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान

उसके बैग में 1. 25 लाख, सोने की अंगूठी, चेन, आधार कार्ड, पेन कार्ड, डाइविंग लाइसेंस, दो एटीएम, मोबाइल थे। उसके घर न पहुंचने पर स्वजनों ने तलाश की तो वह उन्हें डीडी चौक पर बेहोश मिला। इस पर उन्होंने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। दो दिन बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने दोनों बैंक की स्टेटमेंट चेक किए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

उसके दोनों बैंक खातों से 5.40 लाख रुपये भी गायब हैं। उसने पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रुपये और अन्य सामान बरामदगी की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *