उत्तराखंडः बाप ने किया बेटियों से दुष्कर्म का प्रयास, मां बोली बेटियों पर बना रहा देह व्यापार करने का दबाव…

kashipur Rape Uttarakhand
खबर शेयर करें

Rudrapur Crime News: उत्तराखंड का ऊधम सिंहनगर जिला इन दिनों चर्चाओं में है। हमेशा से अपराधों की गढ़ बन चुका यह जिल में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। अब रुद्रपुर में बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। पिता ने अपनी ही नाबालिक बेटियों से दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर चाकू की नोक पर लेकर बेटियों को चुप कराने का प्रयास किया। जब पत्नी ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एक महिला ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि वह सिडकुल में नौकरी करती है जबकि उसका पति बेरोजगार है। उसके चार बच्चे हैं जिसमें 12 साल व 14 साल की दो बेटियां है। महिला का आरोप है कि उसका पति बेटियों के साथ मारपीट करता है और उन्हें देह व्यापार करने के लिए दबाव बनाता है। महिला ने बताया कि रविवार रात को घर में सभी लोग सो रहे थे। आरोप है कि देर रात करीब दो बजे उसका पति बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : राजेन्द्र ने पास की देश की दूसरी सबसे कठिन परीक्षा, देशभर में मिली 8वीं रैंक...

जब अचानक बेटियों की नींद खुली तो उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुन उसकी आंख खुली तो देखा कि पति हाथ में चाकू लिए है। उसने पति का विरोध किया तो आरोपी पति ने महिला और बेटियों के साथ मारपीट शुरू कर दी और तीनों को घर से बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-खाई में समाई कार, दो की मौत, सुबह चला हादसे का पता...

रातभर महिला बेटियों के साथ सड़क पर घूमती रही। इसके बाद अगले दिन महिला ने कोतवाली में शिकायत की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो और दुष्कर्म के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *