उत्तराखंड: शादी में नहीं बजाया मनपसंद का गाना, कर दी DJ वाले बाबू की धुनाई…

DJ वाले बाबू की धुनाई
खबर शेयर करें

UTTARAKHAND NEWS:उत्तराखंड के रुड़की से खबर सामने आई है कि यहां बारात में डीजे में डांस कर रहे लोगों के मनपसंद गाना न लगाने पर कुछ ग्रामीणों ने आपा खोते हुए डीजे संचालक की जमकर पिटाई कर डाली और डीजे के उपकरण तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिए , घटना के बाद पीड़ित डीजे संचालक ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है, मामला थाना भगवानपुर के ग्राम रोहलकी दयालपुर का है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:(बड़ी खबर)-कमिश्नर को दिए सल्ट में अनुसुचित जाति के युवक की हत्या की जांच के आदेश, एससी आयोग एक्शन में

मंगलौर कोतवाली के गांव मोहम्मदपुर जट में डीजे बजाने के लिए दयालपुर निवासी ने DJ बुक किया गया था, डीजे संचालक ललित कुमार ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि जब वह गांव में डीजे बजा रहा था। तब गांव के कुछ व्यक्तियों नए गाना बजाने को लेकर उनके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद तीन चार ग्रामीणों ने डीजे संचालक पर हमला बोल दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी यही नहीं डी जे के सारे उपकरण तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को दिए गए तहरीर के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *