उत्तराखंड: गोलीकांड में घायल कमल की सुशीला तिवारी में मौत, माहौल भांपकर पुलिस और पीएसी तैनात

pac rudrapur
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Rudrapur : शनिवार रात भूतबंगला निवासी कमल पुत्र मदन लाल को घर के बाहर गोली मार दी गई थी। इससे कमल गंभीर रूप से घायल हो गया था। जहां से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अब उपचार के दौरान भूतबंगला निवासी कमल की हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। इसके बाद में भूतबंगला में किसी तरह का माहौल खराब न हो, पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

पुलिस अधिकारियों के अनुसर सभी आरोपयिोंं के खिलाफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जानलेवा हमले का केस हत्या में तरमीम किया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने कमल के पिता मदन लाल की तहरीर पर शुभम, निरंजन, तोताराम और पवन के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को हमले का मुख्य आरोपी पवन पुत्र तोताराम को वारदात में शामिल एक अन्य साथी सत्यम के साथ रोडवेज स्टेशन से तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि फरार चल रहे हमलावरों की पुलिस तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान

शुक्रवार को उपचार के दौरान एसटीएच हल्द्वानी में कमल की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह, सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल बिजेंद्र शाह, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी के नेतृत्व में पुलिस भूतबंगला पहुंची और मृतक कमल के स्वजनों से मिली। इस दौरान भूतबंगला में किसी प्रकार से माहौल खराब न होए इसके लिए पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *