उत्तराखंड: Dance India Dance में पहुंची पहाड़ की बेटी, जज बोले यू आर द स्‍टार सान्‍वी…

Dance India Dance
खबर शेयर करें

Dance India Dance 2022: ज़ी टीवी पर देश के चर्चित रियलिटी डांस शो डांस इंडिया डांस का पांचवां सीजन उत्तराखंड के लिए बेहद खास होने जा रहा है क्योंकि इस सीजन में उत्तराखंड की एंट्री हो चुकी है। उत्तराखंड के काशीपुर की बेटी ने शो के प्रोमो में ही अपना जलवा बिखेर दिया है।

12 मार्च से शुरू हुए डीआईडी 5 में काशीपुर कोतवाली में बतौर कांस्टेबल के पद पर तैनात मोहन सिंह नेगी और अंकिता नेगी की बेटी सान्वी नेगी (sanvi Negi) ने अपनी ऐसी परफॉर्मेंस दी है किस जज भी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- भाजपा ने इन्हें बनाया अपना नया प्रदेश अध्यक्ष

दरअसल डीआईडी लिटिल चैंपियनशिप सीजन 5 ने अपना प्रोमो जारी किया है जिसमें शो के जज और मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मोनी राय सान्वी की परफॉर्मेंस से इतने खुश हैं कि सान्वी से कहा जाता है कि यू आर द स्टार….

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

मूल रूप से भिकियासैण अल्मोड़ा के रहने वाले मोहन नेगी काशीपुर कोतवाली में कांस्टेबल के पद पर हैं और रामनगर रोड पिरुमदारा में रहते हैं। उनकी दो बेटी सान्वी नेगी और मानवी नेगी है सानवी 2019 से डांस सीख रही हैं जिसमें वह दिल्ली, जयपुर, मुंबई, आदि में स्टंट, कत्थक, हिप हॉप, भांगड़ा समेत विभिन्न डांस की बारीकियां सीख चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान

डीआईडी सीजन 5 के ऑनलाइन ऑडिशन में सान्वी का मेघाराउंड में 30 बच्चों के साथ सिलेक्शन हुआ और बेहतर परफॉर्मेंस देने के बाद टॉप 15 में सान्वी का चयन हुआ है यही नहीं सानवी बैक क्लिक मारकर इंडिया रिकॉर्ड व विश्व रिकॉर्ड बना चुकी है और वह अब 1 मिनट में 57 बैक क्लिप मारकर गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड के लिए तैयारी कर रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *