उत्तराखंड: कार के ऊपर पलटा 18 टायर वाला ट्रक तीन दोस्तों की मौत, दो घरों के बुझे चिराग…

death of three friends JASPUR
खबर शेयर करें

JASPUR ACCIDENT NEWS: ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर में देर शाम सडक़ हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि रविवार को पीयूष के भाई अमित के बेटे का बर्थडे था। शाम को तीनों दोस्त अपनी कार से बर्थडे का सामान और खिलौना बदलने जसपुर आए थे। इसके बाद में वह लक्ष्मीपुर खेड़ा गांव की ओर चले गए। उनकी कार के साथ लकड़ी से भरा 18 टायर वाला ट्रक चल रहा था। तभी रेहमापुर गांव के पास अचानक ट्रक कार के ऊपर पलट गया जिससे तीनों युवक कार समेत ट्रक के नीचे दब गए।

Ad

हादसे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पीयूष उर्फ निक्कू पुत्र गिरिराज सिंह निवासी निवारमंडी, अमन पुत्र डोरी सिंह निवासी गांव भगवंतपुर और सूर्य प्रताप पुत्र ऋषि पाल सिंह निवासी नागर कालोनी आपस में रिश्तेदार थे। तीनों युवक बीटेक पास थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने जेसीबी और क्रेन मंगाकर ट्रक को सीधा करके कार को निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में खाई में समाई बोलेरो, तीन महिलाओं की मौत...

हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लेकर आया गया। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी चालक ट्रक मौके पर छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है। हादसे में जान गंवाने वाले अमन और पीयूष अपने माता.पिता के इकलौते बेटे थे। पीयूष विधायक का भतीजा था। दोनों दोस्तों के साथ हादसे का शिकार हुआ तीसरा साथी सूर्यप्रताप के एक छोटा भाई है। सडक़ हादसे में तीन दोस्तों की मौत से घर से लेकर मोहल्ले तक में मातम पसरा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *