उत्तराखंड: पति से हुआ विवाद तो तीन बच्चों समेत नहर में कूदी महिला, एक की मौत, दो बच्चे लापता…

selfi river dwoun uttarakhand
खबर शेयर करें

DEHRADUN CRIME NEWS: पिछले सप्ताह से उत्तराखंड में अपराधों की बाढ़ जैसी आ गई है। हर दिन किसी ने किसी जिले से खबर आ रही है। अब एक महिला ने अपने तीन बच्चों समेत नहर मेें छलांग लगा दी। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई जबकि दो बच्चे अभी तक लापता है। फिलहाल पुलिस खोजबीन मेें जुटी है। महिला ने नहर में कूदने की वजह पति से विवाद होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर) - कृपया यात्री पढ़ लीजिए ये खबर, यहां मलबा आने से सड़क हुई बंद

आज पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला अपने तीन बच्चों समेत शक्ति नहर पुल नंबर एक से कूद गई है। सूचना मिलते ही विकासनगर पुलिस और जल पुलिस मौक पर पहुंच। इसके बाद पुलिस ने स्‍थानीय लोग की मदद से बाहर निकाला। मौके पर महिला व बच्ची को उपचार के लिए नजदीकी अस्‍पताल भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अजब चोर की गजब कहानी, दोस्तों की उधारी चुकाने को टाटा मोटर्स का सैल्स एग्जिक्यूटिव बन गया शातिर चोर

वहीं नहर में लापता दो अन्‍य बच्चों जैनद,जैद की तलाशर जल पुलिस तथा एसडीआरएफ कर रही है। पूछताछ में महिला ने अपना नाम रब्बानी पत्नी शहजाद निवासी ग्राम हसनपुर सहसपुर बताया है। महिला का कहना है आज सुबह किसी पर बात पति से झगड़ा हो गया। जिसके बाद नारात महिला बच्चों समेत नहर में छलांग लगाने पहुंची थी। मृतक बच्ची जिया पुत्री शहजाद उम्र तीन वर्ष के रूप में हुई है जबकि दो अन्य लापता बच्चों की तलाश जारी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *