उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- एम्स में तैनात नर्सिंग ऑफिसर ने उठाया ये खौफनाक कदम, किराये के फ्लैट में मिली लाश…

खबर शेयर करें

Rishikesh Crime News: उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। एम्स ऋषिकेश में तैनात एक नर्सिंग ऑफिसर ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा हैं कि नर्सिंग ऑफिसर आमबाग में किराये के फ्लैट में आत्महत्या की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केआर पांडे ने बताया कि एम्स ऋषिकेश में प्रतिभा कुमारी उम्र 26 वर्ष पुत्री विरेंद्र प्रसाद निवासी सत्य विहार बुराड़ी दिल्ली अपनी बहन प्रीति के साथ नर्सिंग अधिकारी के पद पर कार्यरत थी। यह दोनों यहां वर्ष 2019 से काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रतिभा की बहन प्रीति की नाइट ड्यूटी थी। जबकि प्रतिभा की शुक्रवार को दिन की ड्यूटी थी। इधर ड्यूटी करके प्रीति अपने किराए के फ्लैट में पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। एक चाबी प्रतिभा के पास थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- गिरफ्तारी से बचने को बनभूलपुरा मास्टर माइंड अब्दुल मलिक ने ली कोर्ट को शरण...

इसके बाद उसने चाबी खोली तो भीतर पहुंचते ही उसके होश उड़ गये। अंदर उसकी बहन प्रतिभा चादर के सहारे पंखे से लटकी हुई थी, उसकी मौत हो गई थी। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *