उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- हल्द्वानी से पहाड़ जा रही कार खाई में समाई, दो चचेरे भाइयों की मौत, तीसरा युवक लापता…

ACCIDENT DINESHPUR
खबर शेयर करें

PITHORAGADH ACCIDENT NEWS: पहाड़ों में लगातार हादसे बढ़ते जा रहे है। अब हल्द्वानी से पिथौरागढ़ को जा रही एक स्विफ्ट कार गुरना के पास गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार पिथौरागढ़ के दो चचेरे व्यापारी भाइयों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार तीसरा युवक लापता बताया जा रहा है। हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो सूचना मिलते ही एसडीआरएफ, पुलिस राजस्व कर्मियों के साथ स्वयं जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे। करीब चार घंटे की कशमोकश के बाद शवों को खाई से निकाला गया। फिलहाल लापता युवक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मैसेज में आया लिंक, खोला तो फौजी के खाते से उड़ गये दो लाख

जानकारी के अनुसार बीसाबजेड़ गांव निवासी दो व्यापारियों को पिथौरागढ़ लौटना था। करीब ढाई घंटे के भीतर उन्हें पिथौरागढ़ पहुंच जाना था, लेकिन वे पिथौरागढ़ नहीं पहुंचे। रास्ते में उनकी बातचीत परिजनों से भी हुई। लेकिन इसके बाद बात नहीं हुई तो परिजनों ने फिर फोन लगाये। दोनों के फोन नहीं मिले। इसके बाद परिजनों नेे गूगल से लोकेशन पता की तो गुरना के आस लोकेशन मिली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने की सीएम धामी से मुलाकात, पहाड़ी टोपी पहनाकर किया स्वागत

ऐसे में किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों ने करीब एक बजे इसकी सूचना प्रशासन को दी और स्वयं मौके पर पहुंचकर खोजबीन शुरू की। सूचना के बाद एसडीआर एफ पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद गहरी खाई में खोजबीन शुरू हुई तो व्यापारी नीरज सौन और उनके चचेरे भाई धीरज सौन के शव गहरी खाई में पड़े मिले। मौके पर चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि कार में उनके साथ उनका भांजा सुरेश निवासी घिंघरानी भी था। देर रात तक खोजबीन के बाद भी सुरेश का पता नहीं लगा। पांच घंटे की मशक्कत के बाद गहरी खाई में कार दिखाई दी। लापता सुरेश की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *