उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- मुख्यमंत्री बनते ही खो गया पुष्कर सिंह धामी का मोबाइल, पढ़िये फिर क्या हुआ

pushkar singh Dhami
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Uttarakhand: प्रदेश में सियासी हलचल के बाद आज आखिरकार उत्तराखंड को नया मुख्यमंत्री मिल गया। लेकिन इस दौरान एक गजब तब हो गया जन मुख्यमंत्री के लिए नाम की घोषणा होने के दौरान भाजपा कार्यालय में नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ हुई।

जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पुष्कर धामी का नाम मंच से नए मुख्यमंत्री के लिए ऐलान किया तो मंच पर अचानक से कार्यकताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी नए मुख्यमंत्री को बधाई देना चाहते थे, तभी पुष्कर सिंह धामी का मोबाइल कहीं गुम हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनने जा रहे पुष्कर सिंह धामी को जैसे ही पता लगा कि उनका मोबाइल नीचे गिर गया है, उन्होंने तुरंत खुद ही ढूंढना शुरू कर दिया। उनके बगल में खड़े रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दोनों ही मोबाइल को खोजने लगे। लेकिन अधिक भीड़ होने के कारण मोबाइल नही मिल पाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्भवती महिला ने बच्चे को सड़क पर दिया जन्म, एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किस तरह से अपना मोबाइल ढूंढने में जुट गए हैं। यही नहीं मोबाइल को लेकर धामी काफी परेशान की दिखाई दे रहे हैं। लेकिन बत्रा उन्हें आश्वस्त कर रहे हैं कि उनका मोबाइल जहां पर गिरा है, वहां पर मिल जाएगा। पुष्कर सिंह धामी के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय से निकल जाने के बाद माइक पर भी लोगों से पूछा गया कि उनका मोबाइल अगर कहीं किसी को मिला है, तो जल्द बीजेपी कार्यालय में जमा करवा दें। जिसके थोड़ी देर बाद ही मोबाइल मिल गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *