उत्तराखंडः(Big News)-नाबालिगों के बीच हुआ विवाद, तमंचे से छात्र पर झोंका फायर..

खबर शेयर करें

Rudrapur Crime News: ऊधमसिंह नगर जिला अपराधों का गढ़ बन चुका है। आये दिन हत्या, बलात्कार और गोलीकांड जैसी घटनाएं हो रही है। अब यहां नाबालिगों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया कि एक नाबालिग की जान पर बन आई। ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर निवासी कक्षा 9वीं के छात्र पर तमंचे से फायर झोंक दिया। घायल नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी उसका उपचार चल रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गये।

यह भी पढ़ें 👉  Big News: हल्द्वानी में बोले योगी, कांग्रेस के समय होती थी जातिवाद की राजनीति...

पुलिस के अनुसार दक्ष चैराहा बालाजी विहार ट्रांजिट कैंप निवासी राम रतन का 15 वर्षीय पुत्र अमन 9वीं का छात्र है। रविवार सुबह वह घर में ही था। इसी बीच खेड़ा निवासी दो किशोर बाइक से उसके घर आए। इस दौरान वह अमन को खेलने के लिए बुला ले गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अलविदा प्रहलाद दा… झूठौं माया जाला दि दिनकौं हूं छी…

खेड़ा में सरकारी स्कूल के पास किसी बात पर उनका विवाद हो गया। इस पर एक आरोपी ने अमन पर तमंचे से फायर झोंक दिया। जिससे अमन घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र होने लगे। यह देख दोनों हमलावर फरार हो गए। घायल अमन का परिवार पहले खेड़ा में रहता था। अब ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में अपना खुद का मकान बना लिया है। सीओ सिटी आशीष भारद्वाज का कहना है आरोपी नाबालिग को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page