उत्तराखंडः (बड़ी खबर)-बागेश्वर में खाई में समाई कार, तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत…

खबर शेयर करें

Bageshwar News: पहाड़ों में हादसों का सफर जारी है। अब एक दुखद खबर बागेश्वर जिले से आ रही है। जहां एक कार खाई में गिर गई। हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। कपकोट ब्लॉक के दूरस्थ ग्रामिण इलाक़े रमाड़ी में दर्दनाक सड़क हादसे में 04लोगों के मौत की सूचना व 02 लोग घायल बताए जा रहे हैं। कपकोट थाना पुलिस और एसडीआरफ यूनिट की टीम मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया गया।

दरअसल कपकोट ब्लॉक के दूरस्थ बिचला दानपुर के कनौली रमाड़ी में सड़क पर देर सांय एक कार सड़क से करीब 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। कार में कुल 06 लोग सवार थे। कपकोट थानाध्यक्ष ने बताया कि इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई 2 घायल, SDRF कपकोट पुलिस द्वारा रेस्क्यू अभियान जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News: UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद, अब फिर से होगा एग्‍जाम

तहसील कपकोट अन्तर्गत ग्राम रमाड़ी में एक वाहन UA-04-4727 दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना प्राप्त हुई है। ग्राम भनार एव ग्राम नामतीचेटाबगड़ निवासी 4 लोगों की मृत्यु व 2 लोगों के गंभीर घायल हुए। घायलों को सीएचसी कपकोट में लाया गया है। गंभीर घायलों में पुष्पा(उम्र 30वर्ष) एव ज्योति(04 वर्ष) की हालत गंभीर होना बताया गया है जिन्हे सीएचसी कपकोट से हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]