उत्तराखंड: मायके गई महिला पुलिसकर्मी को भाई ने जमकर पीटा, फिर अज्ञात लोगों ने बाल पकडक़र घसीटा

UTTARAKHAND POLICE
खबर शेयर करें

Rudrapur Crime News: मां से मायके में मिलने गई पीएसी कर्मी महिला की उसके भाई ने पिटाई कर दी। इसके बाद वह घर को जा रही थी तो बाहर कुछ लोगों ने भी उस पर हमला कर दिया। महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि उसके बाल पकडक़र घसीटा गया और जमकर पीटा। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसकेे बाद पीडि़ता ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Ad

रुद्रपुर पीएसी में है तैनात

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर स्थित 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात महिला कुसुमलता ने बाजपुर स्थित मकान को किसी व्यक्ति को बेच दिया था। कुसुमलता पर आरोप है कि मकान के रुपये लेने के बाद भी उसने कब्जा नहीं दिया और मकान में अपना ताला लगा लिया। इस मामले में कुसुमलता ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

Ad

भाई व अन्य लोगों पर मारपीट का आरोप

इसकेे बाद पीडि़त व्यक्ति की शिकायत पर रविवार को कुसुमलता समेत तीन अन्य के खिलाफ भी धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। सोमवार सुबह कुसुमलता शिवनगर में रहने वाली मां से मिलने गई हुई थी। मायके में पहुंचते ही उसके बड़े भाई ने पिटाई कर दी। इसकेे बाद वह बाहर को आयी तो बाहर उसे असलहों से लैस तीन लोगों ने घेर लिया। महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसकी पिटाई की और बाल पकडक़र दूर तक घसीटकर ले गए। जिससे वह घायल हो गई थी। इसके बाद उसके पुत्र राज नेे उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीडि़ता ने कार्यवाही की मांग की है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: बाबा नीम करौली के धाम पहुँचे सीएम धामी, की पूजा-अर्चना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *