उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में 85 साल की आमा ने रामगंगा में लगाई छलांग, पल भर में हुई ओझल,

selfi river dwoun uttarakhand
खबर शेयर करें

PITHORAGADH NEWS: पिथौरागढ़ जिले में एक 85 साल की दादी ने उफनाई रामगंगा नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद दादी थोड़ी देर में आंखों से ओझल हो गई।गुरुवार को बेरीनाग के तोक गढ़तिर निवासी पार्वती देवी उम्र 85 वर्ष पत्नी स्व. मोहन राम ने मुवानी रोड स्थित उफनाई रामगंगा नदी में छलांग दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने जैसे ही दादी को छलांग लगाते देखा तो वह मौके पर दौड़े लेकिन दादी नदी में ओझल हो चुकी थीं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- वन विभाग में कई दरोगाओं को मिली पदोन्नति, देखिए पूरी लिस्ट

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष हीरा सिंह राणा पुलिस कर्मियों के साथ दादी की खोजबीन शुरू की। लेकिन उफनाई नदी में दादी का कोई पता नहीं चल सका। दादी ने छलांग क्यों लगाई इसका भी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि दादी पार्वती देवी चार दिन पहले अपने मायके गोल गांव के टमतोड़ा निवासी मथुरा प्रसाद के यहां आई थी। मायके वह नाराज होकर या घूमने आई थीं, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस परिजनों और मायके वालों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल की मौत…

दादी पार्वती देवी के बेटे रवींद्र राम कोहली थल ऊर्जा निगम में कार्यरत हैं। जानकारी मिलने पर वह परिजनों के साथ ननिहाल पहुंच गए हैं। चौकी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दादी का हुलिया और नदी के पास मिले उनका चप्पल मिला है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *