सोमेश्वर: डोर टू डोर पहुंचे आप प्रत्याशी हरीश आर्य, बोले आप वोट दो, हम अच्छे अस्पताल और स्कूल बनायेंगे…

harish arya
खबर शेयर करें

SOMESHWAR NEWS: सोमेश्वर सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी हरीश आर्य ने अपना प्रचार तेज कर दिया है। मतदन में सिर्फ चार दिन शेष बचे है ऐसे में वह लगातार जनसंपर्क कर रहे है। दूरस्थ गांव काटली पहुंचकर उन्होंने लोगों से आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान हरीश आर्य जन संपर्क करते हुए सभी दुकानदारों को आम आदमी पार्टी की गारंटी के पर्चे बांटे और उन्हें बदलाव के लिए आम आदमी को वोट देने की अपील भी की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान

उन्होंने कहा कि पिछले 21 सालों से आप लोगों ने भाजपा-कांग्रेस को बारी-बारी वोट दिया। आपके क्या मिला। आज आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल नहीं है। बीमार होने पर हल्द्वानी जाना पड़ता है। लोग पेयजल के लिए तरस रहे है। शिक्षित युवा बेरोजगार बैठे है। हरीश आर्य ने कहा कि हमारा आपसे वादा है कि हम यहां पर अच्छे अस्पताल बना कर दिखाएंगे। प्रदेश में बिजली के बिल से लोग हलकान हैं , लेकिन हमारी पार्टी सत्ता में आते ही 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी और उसका बिल जीरो आएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जन्मदिन का केक लेने गए युवक पर हमला, फायरिंग में पांच घायल

उन्होंने कहा कि बीजेपी को वोट देने का मतलब सबसे बड़ी भूल होगी और आम आदमी पार्टी को वोट देने का मतलब स्कूल, स्वास्थ्य, रोजगार सब ठीक करना। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया घर.घर जाकर लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में बताइए और आम आदमी पार्टी को वोट दिलवाएं। उन्होंने कहा कि इस बार उत्तराखंड के नवनिर्माण, महिलाओं के सम्मान, बच्चों के भविष्य के लिए आपको आने वाले 14 फरवरी को झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को विजयी बनाना होगा। जिससे दिल्ली जैसा मॉडल उत्तराखडं को भी बनाया जा सकें।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *