चम्पावत-पहाड़ के पवनदीप के कोरोना पॉजिटिव की खबर है झूठी, इस शख्स ने किया खुलासा

pawandeep rajan indin idol
खबर शेयर करें

चम्पावत-इंडियन आइडल रियलिटी शो में एक बड़ा नाम बन चुके उत्तराखंड के पवनदीप राजन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अब इस खबर को लेकर उनके पिता सुरेश राजन सामने आये है। सुरेश राजन का कहना है कि लोग झूठ बोल रहे है। सोशल मीडिया में बढ़ाचढ़ाकर इस झूठ को पेश किया जा रहा है। चम्पावत निवासी पवनदीप राजन इन दिनों मुंबई में इंडियन आइडल के रियलिटी शो में अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं।

Ad

विगत दिनों सोशल मीडिया में यह खबर छाई रही कि रियलिटी शो इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो के टॉप कंटेस्टेंट पवनदीप राजन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। वायरल खबर में यह भी कहा जा रहा है कि पवनदीप राजन और आदित्य नारायण के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स शो की शूटिंग बंद कर सकते हैं, लेकिन पवनदीप होटल के कमरे से ही वीडियो कॉल के जरिए अपनी परफार्मेंस देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: गन्ना सेंटर में घर के बाहर छिपे बदमाश ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर…

जिसके बाद सामने आये उनके पिता सुरेश राजन ने कहा कि ये खबरें पूरी तरह भ्रामक बताया। उन्होंने कहा कि यह सच है कि पवनदीप को दो दिन तक बुखार रहा था। इस दौरान उसे होटल में रख कर कोरोना जांच की गई थी। उन्होंने बताया कि उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *