रामनगरः पीएसी में जवान के भाई और मां की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार में मचा कोहराम

खबर शेयर करें

Ramnagar News: रामनगर से दुखद खबर सामने आ रही है। यहां एक पीएसी में तैनात जवान के भाई और मां की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। दोनों के शवों के पास जहरीला पदार्थ मिला है जिससे दोनों के जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। आज दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह के चलते मां-बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार रामनगर के नया झिरना प्लॉट नंबर 12 निवासी नंदा देवी उम्र 65 वर्ष पत्नी स्व. जगत सिंह, उसका बेटा सुरेंद्र सिंह उम्र 42 वर्ष मंगलवार की सुबह बजे से लापता थे। शाम को पड़ोस में रहने वाली एक युवती शाहनत्थन पीर के पास के जंगल में आम तोड़ने गई थी। वहां उसने नंदा देवी और सुरेंद्र सिंह के शव देखे और तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः कोचिंग सेंटरों पर कसेगा शिकंजा, संचालकों के लिए बनेगी ये पॉलिसी

वहीं मृतका का छोटा बेटा पीएसी जवान देवेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचा। देवेंद्र वर्तमान में रुद्रपुर में तैनात है और पांच दिन पहले छुट्टी पर घर आया था। पीरूमदारा चौकी प्रभारी राजेश जोशी ने बताया कि पीएसी जवान का भाई मानसिक रूप से अस्वस्थ था और अविवाहित था। दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही चल सकेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]