नैनीताल: होटल कर्मी ने मांगी लखनऊ के पर्यटकों की कार, खाई में गिरी

खबर शेयर करें

Nainital News: नैनीताल घूमने आए लखनऊ निवासी पर्यटकों के लिए पहाड़ की सैर करना महंगा पड़ गया। होटल कर्मचारी उनका वाहन लेकर चुपचाप हल्द्वानी घूमने निकल गए। वहां से लौटते वक्त वाहन काठगोदाम के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें सवार होटल कर्मी व गाडड घायल हो गए। इस मामले में लखनऊ निवासी पर्यटकों की तहरीर पर नैनीताल कोतवाली पुलिस ने होटल संचालक समेत सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मैसेज में आया लिंक, खोला तो फौजी के खाते से उड़ गये दो लाख


जानकारी के अनुसार निशातगंज लखनऊ निवासी अर्पित सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि सोमवार 12 सितंबर की रात करीब दो बजे वह अपने कुछ दोस्तों के साथ स्कार्पियो वाहन से नैनीताल पहुंचे। मल्लीताल क्षेत्र में एक पर्यटक गाइड उन्हें होटल नीलम राज तक लेकर गया। जहां 2200 रुपये में उन्होंने दो कमरे किराये पर ले लिए। जब वह कमरे में जाने लगे तो रिसेप्शन पर बैठे होटल कर्मचारी ने उनसे वाहन पार्क करने की बात कहकर उसकी चाबी ले ली।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम उत्तराखंडः 5 अक्टूबर तक आया मौसम अपडेट, इन क्षेत्रों में येलो अलर्ट

सुबह जब वह वाहन की चाबी लेने रिसेप्शन पर पहुंचे तो उनका वाहन काठगोदाम में क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिली। उन्होंने दोस्तों के साथ मौके पर जाकर देखा तो वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हालत में खाई में मिला। इस दौरान होटल संचालक और कर्मचारियों ने क्षतिग्रस्त वाहन की भरपाई की बात कहते हुए समझौते की बात कही, लेकिन अब उनकी ओर से वाहन ठीक कराने में आनाकानी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- महिला यात्री से छेड़छाड़ मामले में उतराखंड रोडवेज का बड़ा एक्शन, चालक सस्पेंड और परिचालक की सेवा समाप्त


प्रभारी कोतवाल दीपक बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर होटल संचालक हल्द्वानी निवासी क्षैतिज अग्रवाल, नैनीताल निवासी अय्यूब हुसैन, पदमपुरी निवासी दीपक सिंह, पंगोट निवासी ललित बिष्ट, रोहित सिंह, मनोज बिष्ट, अलीगंज लखनऊ निवासी सुनील सिंह के विरुद्ध आइपीसी की धारा 406, 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को 41क का नोटिस जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *