Nainital News: ना चालान दूंगा ना नाम बताऊंगा पुलिस ने भिड़ गया बिना मास्क वाला पर्यटक, फिर कार्यवाही देख चेहरे की उड़ गई हवा-हवाई

POLICE SW BHIDA PARTAK
खबर शेयर करें

Nainital News: लॉकडाउन में छूूट के बाद उत्तराखंड में लगातार पर्र्यटकों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में कई पर्यटक पुलिस से भिड़ रहे है। मामला नैनीताल का है जहां एक पर्र्यटक पुलिस से ऐठ गया। पुलिस ने उसे बिना मास्क के लिए टोका तो उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया। इस दौरान वह खुद को अधिवक्ता बताते हुए वह पुलिस को धमकियां देने लगा। गजब तो तब हो गया जब पुलिस उसे थाने ले जाने लगी तो वह हाथापाई पर उतारू हो गया। जिसके बाद पर्यटक के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में पूर्व फौजी पर झपटा गुलदार, किया लहूलुहान

पूरा मामला शनिवार देर शाम का है। कोतवाली एसआइ सोनू बाफिला मल्लीताल चौकी के समीप चेकिंग अभियान में जुटी हुई थी। इस दौरान बिना मास्क आवाजाही करते हुए एक पर्यटक को रोक चालानी कार्रवाई की बात कही तो पर्यटक पुलिस से ही अभद्रता पर उतर आया। वह खुद को अधिवक्ता बताते हुए चालान राशि नहीं देने और नाम तक नहीं बताने की बात कहने लगा। हो हंगामा होने पर मौके पर भारी भीड़ भी जमा हो गई। हंगामा बढ़ता देख सोनू बाफिला ने कोतवाल को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: तिंरगा यात्रा के दौरान भाजपाइयों में चले लाठी-डंडे, भाजपा नेता को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा

सूचना मिलते ही कोतवाल अशोक कुमार मौके पर पहुंचे और पर्यटक को वाहन में बिठाने का आदेश कर्मियों को दिया। इतना सुनते ही पर्यटक पुलिस कर्मियों से हाथापाई पर उतारू हो गया। लेकिन पुलिस भी नहीं मानी और किसी तरह से उसे कोतवाली लेकर पहुंची। कोतवाली में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की बात सुनी तो पर्यटक के तेवर ढीले पड़ गए। वह छोड़ देने की गुहार लगाने लगा। जिसकेे बाद डीएवी थाना क्षेत्र लुधियाना पंजाब निवासी सुमित चावला के खिलाफ 81 पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई कर छोड़ दिया गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *