नैनीताल: अधेड़ को हुआ तीन बच्चों की मां से प्यार, पत्नी ने कर दी प्रेमिका की पिटाई

3 bachho ki maa ko hua pyar
खबर शेयर करें

Nainital News: अभी तक आपके प्रेमी-प्रेमिका के कई किस्से सुनें होंगे। नैनीताल में भी ऐसा एक किस्सा सुनने को मिला। जहां पत्नी ने अपने अधेड़ उम्र के पति को किसी और महिला के साथ देख लिया। फिर क्या था हो गया हंगामा। इस दौरान पत्नी ने प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के बाद प्रेमिका कोतवाली पहुंची। जहां दोनों पक्ष आमने-सामने आने के बाद हंगामा हो गया। अलग-अलग धर्म से होने के चलते मामला चर्चाओं में है। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों के खिलाफ शांति भंग के तहत कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: नैनी झील में मिली पीएम मोदी के साथ योग करने वाली बच्ची की मां की लाश, परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार मल्लीताल क्षेत्र निवासी दो बच्चों के पिता की दूसरे धर्म की महिला से नजदीकियां बढ़ गई। महिला भी शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे भी है। लंबे समय से दोनों पक्षों के लोग प्रेमी-प्रेमिका में दूरियां बनाने का प्रयास करते रहे। लेकिन प्यार तो प्यार होता है, अधेड़ पुरूष और महिला ने मिलना नहीं छोड़ा। दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे। मंगलवार को अधेड़ की पत्नी ने प्रेमिका को अपने पति के साथ देख लिया, फिर क्या था हो गया हंगामा। जिसके बाद परिजनों और महिला ने मिलकर प्रेमिका की पिटाई कर डाली। इस दौरान लोग बीच-बचाव में आये तो मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

मारपीट के बाद प्रेमिका शिकायल लेकर कोतवाली धमक गई। थोड़ी देर में महिला और उसके परिजन भी कोतवाली आ पहुंचे। जहां खूब हंगामा हुआ। इस दौरान जब पुलिस ने सख्ती की तो मामला शांत हो गया। कोतवाल प्रीतम सिंह के अनुसार दोनों पक्षों को किसी तरह शांत कर दिया गया है। मारपीट और झगडऩे पर दोनों पक्षों के चार लोगों के खिलाफ शांति भंग के तहत चालानी कार्रवाई की गई है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *