नैनीतालः कुमाऊं ने मोहा विराट-अनुष्का का मन, अब काकड़ीघाट में पूजा-अर्चना कर अल्मोड़ा को हुए रवाना…

खबर शेयर करें

Almora News: इन दिनों भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली उत्तराखंड के कुमाऊं की हसीन वादियों का आनंद ले रहे है। गुरूवार को कैंची धाम में बाबा नीम करौली के दर्शन करने के बाद अब काकडीघाट स्थित बाबा नीब करौरी आश्रम में पूजा-अर्चना की। विराट कोहली ने मंदिर में ही भोजन भी किया। कुछ समय मंदिर में बिताने के बाद विराट एक बार फिर गोपनीय ढंग से अल्मोड़ा की ओर रवाना हो गए।

आज विराट कोहली और अनुष्का शर्मा परिवार सहित काकड़ीघाट के कोसी नदी के तट पर स्थित बाबा नीब करौरी आश्रम पहुंच गए। मंदिर में पत्नी अनुष्का व बेटी वामिका संग पहुंचे विराट ने मंदिर में पूजा-अर्चना की‌। मंदिर कमेटी के प्रदीप साह भय्यू से विराट ने बाबा की लीलाओं की जानकारी ली। भारतीय क्रिकेटर की पत्नी अनुष्का ने कोसी नदी के तट पर स्थित आश्रम में साफ-सफाई व शांत वातावरण की प्रशंसा की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

पहली बार पत्रकारों से विराट कोहली ने बात भी की। उन्होंने कहा कि बाबा का आदेश मिला और मैं परिवार संग उत्तराखंड के कुमाऊं में चला आया। यहां आकर काफी अच्छा लगा। मन को काफी शांति मिली है। विराट पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ मंदिर में खिचड़ी भंडारे में भी शामिल हुए। सभी ने परिवार संग प्रसाद खाया। करीब तीन घंटे मंदिर में बिताने के बाद वह अल्मोड़ा की ओर रवाना हो गए। फिलहाल कुमाऊं की हसीन वादियों में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का दौरा जारी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *