नैनीताल। यहाँ महज 200 रुपये को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प, एक की मौत

खबर शेयर करें

नैनीताल। तल्लीताल क्षेत्र में रमजान के पहले दिन दो पक्षों में हुई कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। गंभीर घायल दो लोगों को इलाज के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया। इसमें एक व्यक्ति की रास्ते में मौत हो गई। खूनी संघर्ष के बाद क्षेत्र में बने तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी है।

Ad

बुधवार दोपहर हरिनगर निवासी नवाब अंसारी क्षेत्र के ही एक व्यक्ति से 200 रुपये लेने गया हुआ था। तभी रास्ते में ही उसका शबाबुद्दीन से विवाद हो गया। जिस पर शबाबुद्दीन और उसके पुत्रों ने उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद युवक ने घर आकर अपने भाइयों को ये बात बताई। यह सुन युवक के अन्य भाई भी उक्त लोगों के पास जाकर झगडऩे लगे और दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर धारदार हथियारों से वार करने लगे। इस दौरान नवाब का भाई मो. शामिन गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दोनों पक्षों के चार लोग नवाब अंसारी, शबाबुद्दीन, शाहिल और आरिफ भी जख्मी हो गए।

Ad

सूचना मिलने पर तल्लीताल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला शांत कर घायलों को इलाज के लिए बीडी पांडे अस्पताल भेजा। अस्पताल में पीएमएस डॉ. केएस धामी की देखरेख में डॉक्टरों की टीम ने घायलों का प्राथमिक इलाज किया। शामिन और शादाब की हालत गंभीर होने के कारण हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। इनमें शामिन अंसारी (28) की रास्ते में एंबुलेंस में ही मौत हो गई। मृतक वेल्डिंग का काम करता था। इस मामले में एसओ विजय मेहता ने बताया कि हरिनगर निवासी जिशान की तहरीर पर शाहिल, आरिफ, शहाबुद्दीन, बबली और इमरान पर आईपीसी धारा 147, 148, 302, 307 (34) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुरक्षा की दृष्टि से स्लॉटर हाउस क्षेत्र में पुलिस तैनात कर दी गई है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ट्रैवलर ने मारी स्कूटी को जोरदार टक्कर, आरपीएफ की महिला सिपाही की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *