नैनीताल: बिन ब्याही माँ ने अस्पताल के बाहर जना बच्चा, परिजनों ने फेंका तो हुआ हंगामा…

खबर शेयर करें

Nainital News: बच्चे को जन्म देकर फेंकने की कई ख़बरे आपने पढ़ी होगी। अब गरमपानी में के बच्चे को फेकने का मामला सामने आया। जिसके बाद अस्पताल परिसर में हंगामा मच गया। बताया जा रहा है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गरमपानी परिसर के समीप नवजान शिशु को फेंक कर जाने से हड़कंप मच गया।

अस्पताल परिसर कर्मियों ने साथ आए परिजनों को रोक लिया। बच्चे को भी अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल बच्चे व प्रसूता का उपचार किया जा रहा है। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पूछताछ में प्रसूता अविवाहित निकली है। इसी कारण परिजन नवजात को फेंककर भागने की फिराक में थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)- इन कार्ड धारकों को साल में फ्री मिलेंगे तीन सिलेंडर, डीएम ने दिए ये निर्देश

देर शाम गांव की एक अविवाहिता गर्भवती अस्पताल पहुंची तभी उसे अचानक दर्द उठा वह अस्पताल के समीप पहुंची थी कि प्रसव हो गया। उसके साथ आई अविवाहिता की मां व उसकी ताई ने वहां से निकलने का प्रयास किया। अविवाहिता नवजात बच्चे को अस्पताल परिसर के किनारे ही फेंक कर जाने लगी कि तभी अस्पताल में तैनात एएनएम के पति पूरन बिष्ट की नजर बच्चे पर पड़ गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (दुखद)- मां-बेटे को कार ने रौंदा, विदेश जा रहा था बेटा

मौके पर हो हल्ला मचाया। बच्चे को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुची पुलिस ने परिजनों को अस्पताल में ही रोक लिया। बच्चे का उपचार किया जा रहा है फिलहाल बच्चा स्वस्थ है। अविवाहिता का उपचार भी किया जा रहा है। घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *