Indian Idol 12 Finale: ग्रांड फिनाले कल, जीतेगा तो अपना पहाड़ी भुला PAWANDEEP ही…

PAWANDEEP RAJAN WITH MOTHER
खबर शेयर करें

Indian Idol 12 Finale:  कल यानी 15 अगस्त को देश को असली इंडियन आइडल मिल जायेगा। शो में अभी तक पवनदीप राजन इस सीजन के सबसे टैलेंटेड सिंगर हैं। उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले पवनदीप ने देश भर से लोगों को दिल जीता है। पहाड़ में रहकर पहाड़ी गाने हो या फिर इंडियन आइडल के मंच में हिंदी गानों वह हर कला में माहिर है। ऐसे में विनर बनने के पूरे चांस पवनदीप के पास है। पहाड़ के पवनदीप राजन को लेकर लोग लगातार वोट की अपील कर रहे है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पूरी तहर से पवनदीप के सपोर्ट में खड़ा है। पवनदीप राजन की आवाज हर तरह के गानों पर फिट हो जाती है और यही वजह है कि उन्होंने 95 प्रतिशत परफॉर्मेंसेस में मौसम बदला है। उनकी आवाज इतनी प्यारी और रूहानी है कि फैंस उनके डाई हार्ड फैंस हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः कोतवाल पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने गटका जहरीला पदार्थ

पवनदीप ना केवल एक शानदार सिंगर हैं बल्कि एक अजूबे म्यूजिशियन भी हैं। वे कई सारे वाद्य यंत्र बज लेते हैं। पवनदीप ढोलक, तबला, ड्रम, हार्मोनियम, पियानो, माउथ ऑर्गन समेत सब कुछ बज लेते हैं। इस एक खासियत के चलते आज वे सिंगिंग में अपना करियर बनाने की चाह रखने वाले युवाओं के रोल मॉडल बन गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने की सीएम धामी से मुलाकात, पहाड़ी टोपी पहनाकर किया स्वागत

इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। साथ ही उनकी परफॉर्मेंस के हर वीडियो ने सोशल मीडिया पर झंडे गाड़े हैं। ‘सांसों की जरूरत गाने’ पर पवनदीप की परफॉर्मेंस के वीडियो पर 100 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं जो कि अब तक के रिएलिटी शोज में एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड है

पवनदीप राजन के पास बड़ी-बड़ी हस्तियों के समर्थन है। वे सीजन के एकमात्र सिंगर हैं जिन्हें सबसे अधिक गिफ्ट मिले हैं। इसके अलावा पवनदीप राजन को सबसे ज्यादा सिंगिंग कॉन्ट्रैक्ट मिले हैं। वे अनु मलिक, हिमेश, जावेद अख्तर, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, भारती सिंह, रेखा समेत कई सेलेब्स के चहेते सिंगर हैं। फिनाले से पहले कई हस्तियों ने पवनदीप को वोट करने की अपील की है और हो सकता है कि वे फिनाले में एक बड़े अंतर से शो के विनर बनें। उनकी आवाज हर किसी को पसंद आती है। ऐसे में उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश को भरोसा है कि जीतेगा तो अपना पवनू ही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *