हल्द्वानी: पहाड़ को जाने वाले यात्री ध्यान दे, ये मार्ग हुआ 10 दिन के लिए बंद…

CHAMPAWAT ROOT OPEN
खबर शेयर करें

Haldwani News: रानीबाग में पुराने पुल के समीप निर्माणाधीन स्टील गर्डर पुल के ऊपरी हिस्से में पहाड़ी का खुदान व कटान के कारण हल्द्वानी- भीमताल मोटर मार्ग 18 नवंबर से 27 नवंबर तक दस दिनों के लिए पूर्ण रूप से बंद रहेगा। इस संबंध में जिलाधिकारी धीराज सिंह गबर्याल ने आदेश जारी कर दिये हैं। इस अवधि में सभी वाहन वैकल्पिक मार्ग के रूप में ज्योलीकोट व भवाली होते हुए गतंव्य स्थलों तक भेजे जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: मौसम विभाग का यलो अलर्ट, कुमाऊं के तीन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

डीएम ने लोनिवि भवाली के अधिशासी अभियंता को निर्देश जारी करते हुए निर्देशित किया है कि वह 18 नवंबर से 27 तक पूरी तरह मार्ग में वाहनों का आवागमन बंद रखें। यातायात संचालित होते समय मार्ग में पुलिस अतिरक्ति अस्थाई खंड भवाली के अधिकारी व कर्मचारियों को भी मौके पर तैनात रखें। रानीबाग, भवाली व खुटानी में मार्ग दिशा सूचक व नोटिस बोर्ड व लगाये जाए। उन्होंने कहा प्रतिबंधित अवधि में समस्त वाहन ज्योलीकोट व भवाली होते हुये गंतव्य को जायेंगे। उन्होंने प्रतिबंधित अवधि में वैकल्पिक मार्ग में यातायात सुचारू रूप से संचालित करने के निर्देश भी दिये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: आसमान से गिरी बिजली, महिला की मौत

इधर लोनिवि भवाली अधिशासी अभियंता मदद मोहन पुंडीर ने बताया कि रानीबाग में पुराने पुल के समीप 60 मीटर स्पान लेन ए क्लास पुल लोडिंग स्टील गर्डर पुल निर्माण कार्य प्रगति पर है। मार्ग के ऊपरी पहाड़ी का खुदान व कटान किया जाना है। बताया दिन रात दस दिनों तक मार्ग पर कार्य होगा। मार्ग पर रात को भी वाहनों का आवागमन बंद रहेगा

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *