हल्द्वानी: हड़ताल से परेशान यात्री, 14 बसे भेजी पहाड़ और दिल्ली…

खबर शेयर करें

Haldwani News: आज जिलाधिकारी वंदना सिंह के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह और एआरटीओ ने वाहन चालकों की हड़ताल को लेकर रोडवेज प्रशासन के अलावा अन्य यूनियनों से भी पूरे दिन वार्ता की। इस दौरान रोडवेज स्टेशन से यात्रियों को लेकर 14 बसों को रवाना किया गया। जिसमें 600 से अधिक यात्रियों को यहां से भेजा गया है। इसके अलावा ढाई सौ यात्रियों को नैनीताल के लिए जाने की व्यवस्था की गई।
मंगलवार को वाहन चालकों की देशव्यापी हड़ताल के दूसरे दिन जिला अधिकारी वंदना सिंह के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने हल्द्वानी रोडवेज प्रशासन व काठगोदाम रोडवेज प्रशासन से वार्ता कर रोडवेज स्टेशन में फंसे यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए भरसक प्रयास किए। रोडवेज के अधिकारियों से वार्ता कर लगभग 600 यात्रियों को दिल्ली की ओर रवाना किया गया जबकि 250 यात्रियों को नैनीताल के लिए भेजा गया। इस दौरान अभी तक रोडवेज की 14 बसों को रवाना किया गया, जिसमें दिल्ली और पर्वतीय जिलों के लिए जाने वाले यात्रियों को भेजा गया है तथा अन्य बसों को भेजे जाने का सिलसिला भी जारी है। इसके अलावा विभिन्न संगठनों द्वारा रुद्रपुर में रोकी गई बसों के लिए रोडवेज के अधिकारियों से वार्ता की गई। साथ ही टैक्सी यूनियन से अपील की गई की आवश्यक सेवाओं और फंसे हुए यात्रियों को ले जा रहे वाहनों को परेशान ना करें। इसके अलावा मंडी में जाकर ट्रांसपोर्टरों से भी वार्ता की गई की आवश्यक आपूर्ति को सुचारू रखने को कहा गया।
उधर जिलाधिकारी के निर्देश पर आवश्यक वस्तुओं के उत्पादों आपूर्तिकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए अति आवश्यक सेवाओं के आपूर्ति को सुनिश्चित करने के लिए तथा कानून एवं शांति व्यवस्था के लिए मजिस्ट्रेटो की भी तैनाती की गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *