हल्द्वानी: समस्या है तो उसका समाधान भी है, मिलिये ज्योतिषाचार्य पं. पवन डंडरियाल से..

jyotish Pawan Dandriyal Haldwani
खबर शेयर करें

Haldwani News: आप अगर कोई भी कार्य शुरू कर रहे है तो अवश्य ही ज्योतिष की सलाह लेते है। ज्योतिष के बिना कोई भी मांगलिक व शुभ कार्य पूर्ण नहीं होते है। हिन्दू धर्म के अलावा अन्य धर्म भी ज्योतिष की सलाह से काम करते है। ऐसे में ज्योतिष का हमारे जीवन में बड़ा महत्व है। अगर आप भी कोई मांगलिक कार्य या शुभ मूहुर्त के बारे में जानकारी लेना चाहते है तो हल्द्वानी शहर में आपके लिए ज्योतिष उत्तराखंड बेहतर विकल्प हो सकता है। जिसका संचालन उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल के सुप्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. पवन डंडरियाल शास्त्री कर रहे है।

पं. पवन डंडरियाल शास्त्री के अनुसार उनके यहां सम्पूर्ण ज्योतिष,वैदिक यज्ञ और राशि रत्न भी तैयार किये जाते है। सम्पूर्ण ज्योतिष के अंर्तगत वर्षफल, सम्पर्ण फलादेश, गोचर फल, कुंडली बनाना, कुंडली मिलान, प्रश्नज्योतिष, स्वास्थ, शिक्षा, संतान सुख, नौकरी, व्यापार, भाग्योदय, विदेश योग आदि की जानकारी दी जाती है। इसके अलावा महामृत्युंजय यज्ञ जाप भी कराया जाता है, वही नवग्रह शांति, पितृदोष शांति, मूल शांति और संगीतमयी सत्यनारायण की कथा भी कराई जाती है। पं. पवन डंडरियाल शास्त्री ने बताया कि शादी, हवन समेत सभी धार्मिक अनुष्ठान वैदिक विधि से संपन्न कराये जाते है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

पं. पवन डंडरियाल शास्त्री ने बताया कि उनके यहां राशि रत्न भी तैयार किये जाते है। माणिक, मोती, मूंगा, पन्ना, पुखराज, ओपल, नीलम, गोमेद, लहसुनिया उच्च क्वालिटी के लैब सार्टिफीकेट कार्ड सहित होलसेट दामों में उपलब्ध है। साथ ही रत्नों को तैयार कर वैदिक मंत्रों के साथ प्रतिष्ठा कर पहनाये भी जाते है। ऐसे में लोग लगातार शुभ कार्यों की जानकारी समेत अन्य कार्यों के लिए उनके पास आ रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: कांग्रेस ने घोषित हुए जिला और महानगर अध्यक्षों के नाम, राहुल छिमवाल बने नैनीताल जिलाध्यक्ष...

मूलरूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल निवासी जोतिषाचार्य पं. पवन डंडरियाल शास्त्री ने ऋषि संस्कृत महाविद्यालय हरिद्वार, व ज्योतिष की शिक्षा भारतीय विद्या भवन, दिल्ली से ग्रहण की है। वर्ष 2002 में उन्होंने पंडित का कार्य शुरू किया। लोगों के सम्मान को देखते हुए इसके बाद उन्होंने वर्ष 2009 जोतिषाचार्य की पढ़ाई करके का ज्योतिष का कार्य शुरू किया। अभी तक वह सैकड़ों धार्मिक अनुष्ठान, मांगलिक कार्य और शादियां करा चुके है। लोग दूर-दूर से उनके यहां अपनी समस्याओं को लेकर आते है, उनके यहां से कोई भी व्यक्ति निराश नहीं लौटता है। वह हर समास्या के समाधान की कोशिश करते है। अगर आप भी लंबे समय से अच्छे ज्योतिष की तलाश कर रहे है तो आपके लिए उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल के सुप्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. पवन डंडरियाल शास्त्री बेहतर साबित हो सकते है। इसके लिए आप हल्द्वानी में ज्योतिष उत्तराखंड दुर्गासिटी सेंटर नियर एयरटेल ऑफिस में हरदिन प्रात: 10 बजे से रात 8 बजे तक उनसे मिल सकते है। अधिक जानकारी के लिए आप उनके मोबाइल 7500856980 पर संपर्क कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  UGC Big News: अब तीन साल में नहीं 4 साल मिलेगी BA, Bsc और B.Com की डिग्री, पढ़िए पूरी खबर...

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *