हल्द्वानी:(बड़ी खबर)मध्य प्रदेश के चोरों ने की थी महिंद्रा शोरूम में चोरी, दो गिरफ्तार…

खबर शेयर करें

Haldwani News: विगत दिनों ट्रान्सपोर्ट नगर क्षेत्र के शोरूम में लाखों की चोरी का एसएसपी ने खुलासा किया है। चोरी में दो चोरी को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से चोरी का सामान बरामद बरामद किया है।

रामपुर रोड संजय अग्रवाल पुत्र स्व चंदा राम बजरंग मोटर्स रामपुर रोड ने तहरीर दी कि अज्ञात चोरों द्वारा बजरंग मोटर्स शोरूम में घुसकर आफिस का दरवाजा तोड़कर तिजोरी चोरी कर ली गयी है। जिसके बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: MTV पर शुरू हुआ फैशन रिएलिटी शो, हल्द्वानी के भावेश नेगी मचा रहे धमाल

चोरों की तलाश में पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी, संदिग्धों से पूछताछ व क्षेत्र में मुखबिरो से पूछताछ की। करीब 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों से फीड लेकर संदिग्धों की तलाश करने के लिए 15 से अधिक टोलों में चैकिंग की गयी। मध्यप्रदेश के इन्दौर जिले के थाना तेजाजीनगर क्षेत्र दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दो आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की धनराशि भी बरामद कर ली गयी। पूछताछ में किराये का वाहन मारूती संख्या- MP09ZV6880 को मौके से कब्जे पुलिस लिया गया।
आरोपियों ने बताया कि आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं तथा इनके द्वारा प्राईवेट कार को प्रतिदिन 3000 की दर से किराये में लिया गया तथा उससे हल्द्वानी पहुंचकर शोरूमों की रैकी गयी। जिसके बाद मौका पाकर रामपुर रोड स्थित महिन्द्रा के शोरूम में रात के समय घुसकर वहां रखी तिजोरी उठाकर गाडी में डालकर ले गये व बेलबाबा से आगे टांडा जंगल पर इनके द्वारा तिजोरी को लोहे के घन से तोड़ा गया और उसमें रखकर लाखो की नगदी लेकर फरार हो गये। जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया। चोरी में शामिल राहुल मोहिते पुत्र कमल मोहिते नि मरीमाता मोरोद थाना तेजाजीनगर, इन्दौर मध्यप्रदेश और करम चौहान पुत्र सीताराम शामिल है। जबकि विजय उर्फ काना और शिवा चौहान फरार चल रहे है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page