हल्द्वानीः सीएम धामी पर दिये गये बयान पर चंदन बिष्ट का पलटवार, पहले अपने गिरेबान में झांके हरीश रावत…

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: आज भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी चन्दन बिष्ट ने पूर्व मुख्यमन्त्री हरीश रावत के बयान की निन्दा की। जिसमें उन्होंने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमन्त्री पुष्कर सिंह धामी को नासमझ और घामड़ कहा है। पूर्व मुख्यमंत्री को इस तरह के अंतर्गल बयान नहीं देने चाहिए। मुख्यमन्त्री धामी प्रदेश के विकास के लिए कृत संकल्प है और बहुत ज्यादा मेहनत कर इस प्रदेश के विकास के लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने जबरन धर्मान्तरण एवं महिलाओं के आरक्षण के जैसे महत्वपूर्ण बिल लाकर प्रदेश में एक नई मिसाल दी है।ं भ्रष्टाचारियों के ऊपर कड़ी कारवाई की जा रही है। सभी को जेल के सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है। भर्ती घोटाले में लिप्त सभी लोगांे को जेल भेजा जा चुका है और जिसमंे अधिकाश पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यकाल के ही घोटाले है।

Ad

उन्होंने कहा कि उनके मुख्यमंत्री काल के विधानसभा अध्यक्ष विधानसभा में गलत नियुक्तियों की बात खुद स्वीकार चुके हैं, जिसमें उन्हांेने अधिकतम अपने ही पारिवारिक सदस्यों की नियुक्ति की। पूर्व मुख्यमन्त्री हरीश रावत राजनैतिक हाशिए चल रहे है व अपनी गलतियांे को भाजपा के सिर मढ़ रहे है, लेकिन अपने कार्यकाल के घोटालांे पर आंख बन्द करके बैठे है, और उनके मुख्यमंत्री काल का भ्रष्टाचार जग जाहिर है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः कैप्शन में "क्यूट गर्ल रिएक्शन" लिखकर यूट्यूबर ने डाला ऐसा वीडियो, उठा ले गई पुलिस…

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने लगातार बार-बार भाजपा को प्रदेश की बागडोर सौंपी और प्रदेश मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में निरन्तर विकास की और बढ़ रहा है। उन्हांेने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत को जनता ने बार-बार नकार दिया है। इसी बौखलाहट बयान बाजी कर रहे हैं। उनको इस तरह की बयानबाजी न कर अपने गिरेबान में झांकना चाहिए एवं भारत जोड़ो यात्रा की जगह कांग्रेस को जोड़ने की यात्रा निकालनी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (शाबास)- गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होगा हल्द्वानी का गौरव, परिवार में खुशी का माहौल...

बींदकंद इपेीज इरच ींसकूंदप

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *