GOVT JOB: पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका…

खबर शेयर करें

Post Office Vacancy 2022: इन दिनों डाक विभाग में बंपर भर्तियां निकली है। गुजरात पोस्टल सर्कल में मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस), पोस्टमैन, पोस्टल असिस्टेंट और सॉर्टिंग असिस्टेंट समेत कई पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। इन पदों भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इच्छुक और योग्य व्यक्ति 22 नवंबर 2022 तक dopsportsrecruitment.in पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

विभाग शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार करेगा जो 06 दिसंबर 2022 को जारी की जाएगी. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वेबसाइट जल्द ही महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और असम के क्षेत्रों के लिए घोषणा पोस्ट करेगी।

Postal Assistant and Sorting Assistant: कैंडिडेट 12वीं क्लास पास होना चाहिए। नियुक्ति पत्र जारी होने से पहले, उम्मीदवारों को एक अप्रूव्ड कंप्यूटर ट्रेनिंग सुविधा से कम से कम 60 दिनों के लिए बेसिक कंप्यूटर प्रशिक्षण पूरा करने का प्रमाण पत्र पेश करना होगा। इन पदों पर नौकरी पाने वालों को 25,500 रुपये से लेकर 81100 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड: लंदन में धामी सरकार द्वारा दो कंपनियों के साथ तीन हजार करोड़ रुपये के इन्वेस्टमेंट MOU...

Postman/Mail Guard: 12 वीं कक्षा का प्रमाण पत्र और गुजराती भाषा का ज्ञान। नियुक्ति पत्र जारी करने से पहले, उम्मीदवारों को एक मान्यता प्राप्त कंप्यूटर ट्रेनिंग सेंटर से कम से कम 60 दिन का बेसिक कंप्यूटर ट्रेनिंग पूरी करने का प्रमाण पत्र पेश करना होगा। इन पदों पर नौकरी पाने वालों को 21700 रुपये से लेकर 69100 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः 12 हजार से अधिक निवेश के प्रस्तावों पर हुआ करार, लंदन से यूके लौटे सीएम धामी…

MTS: एमटीएस के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट 10वीं पास होना चाहिए। इसके अलावा लोकल लेंगुएज की भी पूरी जानकारी होनी चाहिए। आधिकारिक वेबसाइट dopsportsrecruitment.in पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इन स्टेप को फॉलो करना होगा।

Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *