अल्मोड़ा : लॉकडाउन में वायरल हुआ हास्य कलाकार शिबू रावत का वीडियो, बहुत हैगे लेट, चलो खोदुल पहाड़ बंजर खेत…

Shibu Rawat
खबर शेयर करें

पहाड़ प्रभात विशेष: कोरोनाकाल में लॉकडाउन के बाद एक बार फिर प्रवासी पहाड़ों की ओर लौटने लगे है। ऐसे में एक बार फिर से पहाड़ों में रौनक लौटने लगी है। पहाड़ आबाद हो रहे है। पिछले साल भी हजारों प्रवासी पहाड़ लौटे हालांकि पहाड़ में रोजगार न होने के बाद कई लोग बाद में शहर की ओर लौट गये। एक बार फिर से कोरोना ने कहर मचाया है ऐसे में कुमाऊं के हास्य कलाकार शिबू रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह बंजर खेतों को आबाद करने की बात कह रहे है।

Ad

हास्य कलाकार शिबू रावत दिल्ली से लेकर पहाड़ तक अपनी कॉमेडी के लिए प्रसिद्ध है। आज देशभर में कोरोना का कहर है ऐसे में कई राज्यों मेें लॉकडाउन लग चुका है। दिल्ली में रहने वाले शिबू रावत इन दिनों पहाड़ लौटे है। इन दिनों वह पहाड़ में अपने खेतों को खोदकर उन्हें आबाद करने में जुटे है। जिससे आने वाले समय में हमें साग-सब्जी मिल सकें। अक्सर शिबू रावत को आप हंसाते हुए देखते है लेकिन कोरोनाकाल में प्रवासियों के लिए यह वीडियो बड़ा प्रेरणादायक है।

Ad

वह लोगों से पहाड़ लौटने की गुहार लगा रहे है कि पहाड़ आओं अपने खेतों को आबाद करों। ये पहाड़ आपका इंतजार कर रहा है। वीडियो में वह पहाड़ी कुदाल, संबल, फावड़े से खेतों को खोदने की बात कर रहे है। उनके इस वीडियो का टाइटल है बहुत हैगे लेट, चलो खोदुल पहाड़ बंजर खेत… जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इससे पहले शिबू रावत कई मंचों पर अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदा चुके है। दिल्ली के अलावा वह पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और चंडीगढ़ में अपनी कॉमेडी का डंका बजा चुके है। कोरोनाकाल में बाद कई कार्यक्रम नहीं हुए है। इस बार शिबू रावत अपने घर जालली मासी लौटे है। जहां से वह लोगों को पहाड़ आने के लिए प्रेरित कर रहे है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)-अब आरटीओ कार्यालय हल्द्वानी में पड़ा छापा, मिली कई खामियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *