Almora: (गजब)- 15 साल की शादी के बीच आयी पति की प्रेमिका, खौफ ऐसा की दिल्ली से बच्चों समेत पहाड़ लौटी पत्नी

खबर शेयर करें

Almora News: प्रेम की कहानी आपने कई पढ़ी से सुनीं होगी। लेकिन यहां शादी के 15 साल बाद प्रेमिका पति-पत्नी के बीच आयी। जिसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया। प्र‍ेमिका ने बच्चों और अपने प्रेमी की पत्नी को जान से मारने की धमकी दे डाली। प्रेमिका की धमकी से डरकर प्रेमी की पत्नी दिल्ली से बच्चों संग अल्मोड़ा लौट आई। अब पीड़िता ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है। आइये जानते है क्या है पूरा मामला…

शादी के बाद पत्नी को ले गया दिल्ली

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के एक गांव निवासी नमिता बिष्ट ने महिला थाने में तहरीर देते हुए कहा कि विगत 20 अप्रैल वर्ष 2008 को उसकी शादी अशोक सिंह बिष्ट से हुई थी। शादी के दौरान अशोक दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। शादी के बाद अशोक अपनी पत्नी नमिता को भी दिल्ली ले गया। वर्तमान में उनके दो बच्चे है। नमिता ने बताया कि वर्ष 2017 तक पति-पत्नी का संबंध ठीक रहा, लेकिन इसके बाद पति का व्यवहार अचानक बदल गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: (शाबास)- घर भी संभाला और पास कर ली UKPSC की परीक्षा, पहाड़ की बेटी को दीजिए बधाई...

दिल्ली में मिली प्रेमिका

उसका पति शराब पीकर आता और उसके और बच्चों के साथ मारपीट और गलीगलौज करने लगता। तभी वर्ष 2020 में पीड़िता को खबर लगी कि उसके पति का अल्मोड़ा की ही ममता अधिकारी बिष्ट नाम की महिला से नाजायज संबंध हैं, जो दिल्ली रहती थी। इसके बाद उसने अपने पति से इस बारे में पूछता तो पति ने बताया कि ममता ने उसे हनी ट्रैप में फंसाया है। पीड़िता के आरोप है कि मामता ने उसे अशोक से दूर रहने व बच्चों का अपहरण कर मरवाने की धमकी दी। इसके बाद पति ने पीड़िता पत्नी से दो बार माफी मांगी, लेकिन कुछ ही दिन बाद वह फिर से उसी युवती के साथ रहने चला गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: कांग्रेस को लगा फिर झटका, पूर्व पार्षद और हृदयेश कुमार समेत कई भाजपा में शामिल

प्रेमिका के डर से प्रेमी की पत्नी लौटी गांव

इसके बाद वह पत्नी के पास वापस आकर फिर बच्चों और पत्नी से मारपीट की। विगत 14 फरवरी को पीड़िता संबंधित युवती के घर बच्चों समेत गई। तभी उसका पति पीछे के गेट से भाग गया। प्रेमिका ने पीड़िता को धमकी दी कि अशोक के साथ मिलकर वह उसे और बच्चों को जान से मार देगी। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन कर मौके पर बुलवाया। लेकिन पीड़िता डर के मारे अपने बच्चों के साथ अल्मोड़ा आ गई। पीड़िता ने तहरीर पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी अशोक और ममता के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page