अल्मोड़ा: (बड़ी खबर)-खैरना के पास खाई में गिरी कार पेड़ पर फंसी, हादसे में चालक की मौत…

ALMORA CAR ACCIDENT
खबर शेयर करें

ALMORA ACCIDENET NEWS: पहाड़ों में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। लेकिन इसके बावजूद लोग लापरवाही से बाज नहीं आ रहे है। अब खैरना के पास एक बार नियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे के बाद कार पहाड़ी और कुंज नदी के बीच में फंस थी। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर अल्‍मोड़ा मौके पर पहुंची। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद चालक को रेस्‍क्‍यू कर निकाला। लेकिन गंभीर रूप से घायल चालक दम तोड़ चुका था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ी से गिरा पत्थर शीशा तोड़ बस के अंदर घुसा, एक की मौत

जानकारी के अनुसरार अल्मोड़ा जिले के मल्ला ओडख़ोला राजपुरा निवासी 27 वर्षीय नितिन कुमार पुत्र मनोज कुमार कार यूके 01टीए 5959 से देर रात हल्द्वानी से रानीखेत के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर खुशहालकोट के पास वह कार पर नियंत्रण खो बैठा। हादसे के बाद बेकाबू कार मोड़ से सीधा तिपौलासेरा की खाई की ओर जाकर पलट गई। कार करीब 300 मीटर गहरे खाई में गिरने के बाद पहाड़ी से टकराने के बाद एक पेड़ में फंस गई।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

कार के एक्सीडेंट होने क सूचना पुलिस को मिली तो उपनिरीक्षक बमस्यूं विजेंद्र नाथ व गिरीश आर्या महरखोला के साथ प्रशिक्षु राजस्व उपनिरीक्षक विकास रावत व चेतन रावत मौके पर पहुंचे। इसके बाद रेस्क्यू के लिए अल्मोड़ा से एसडीआरएफ की टीम बुलवाई गई। पहाड़ी व खाई के बीच उतर एसडीआरएफ के जवानों ने चालक को निकाला लेकिन वह दम तोड़ चुका था। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी खैरना ले जाया गया है। वहीं हादसे की सूचना स्‍वजनों को दे दी गई है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *