आफत: कोरोना के बाद पहाड़़ में बारिश का कहर, बेडरूम में जा घुसी दीवार मलबे में दब गया परिवार

bhawali m makan tuta
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Bhawali: एक ओर उत्तराखंड में कोरोना ने अपना कहर बरपाया है। वहीं दूसरी ओर देर रात से हुई बरसात ने जन-जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। ताजा मामला भवाली का है। जहां एक निर्माणधीन दीवार टूटकर पास की बने मकान के अंदर घुस गई। इस दौरान घर में सो रहे स्व. सेवानिवृत्त जर्नल एजेएस भल्ला की पत्नी प्रीति भल्ला और उनके भाई दब गए। दीवार टूटने की आवाज से स्थानीय लोग मौके पर बचाव के लिए दौड़े। जिसके बाद लोगों ने बमुश्किल खिडक़ी तोउक़र उन्हें बाहर निकाला। आनन-फानन में प्रीति भल्ला को गंभीर हालत मे भवाली अस्पताल ले जाया गया है।

Ad

भवाली के नगारी गांव में प्रीति और उनके भाई बुधवार रात अपने मकान में सुकून से सोए हुए थे । गुरुवार सवेरे उनके मकान के पीछे चल रहे अवैध निर्माण की रिटेनिंग वाल और निर्माण का एक हिस्सा टूटकर बैडरूम में घुस गया। हादसे में दोनों भाई बहन अंदर ही फंस गए। इस दौरान चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े। मकान के दरवाजे मलबे से बंद हो गये। लोगों ने लोहे की सरिया और संबल से खिडक़ी तोडक़र दोनों को बाहर निकाला। प्रीति की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल भवाली स्थित स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

यह भी पढ़ें 👉  चुनावी फसक: सोमेेश्वर सीट पर कांग्रेस के तीन दावेदार, दाज्यू टिकट कैके मिलल…

बताया जा रहा है कि स्व. जर्नल भल्ला के मकान के ठीक पीछे एक अवैध निर्माण चल रहा है। रात तेज बरसात से दीवार भरभराकर गिर गईए जो सीधे स्व. जर्नल भल्ला के बेडरूम में जा घुसी। हादसे में मकान को भारी नुकसान पहुंचा है। प्रीति भल्ला का भवाली के अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि उनके भाई मामूली रूप से घायल हुए हैं। लोगों ने अवैध निर्माण कर रहे लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *