उत्तराखंडः अजब चोर की गजब कहानी, यहां पुलिस की गाड़ी चुरा ले गया चोर

खबर शेयर करें

Dehradun News: नशेड़ी कब क्या कर दे, कोई नहीं जानता। अक्सर युवा नशे के लिए चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगे है। चाहे वह स्मैक और या फिर शराब। अब राजधानी में एक गजब का मामला सामने आया है। जो पुलिस खुद चोर को पकड़ी है। उसी पुलिस की गाड़ी चोर चुरा ले गया। लेकिन चोर नशे में था, जब उसका नशा उतरा तो गाड़ी में पुलिस लिखा देखा फिर क्या चोर के खुद होश उड़ गये। इसके बाद चोर गाड़ी सड़क किनारे छोड़ गया, लेकिन पुलिस ने उसे खोज निकाला और उसका चालान कर दिया। आइये पढ़ते है पूरी खबर…

सुबह गायब मिला पीएससी का वाहन

दरअसल यह पूरी घटना रायपुर स्थित पीएसी कैंप की है। पुलिस के अनुसार यहां सड़क किनारे पीएसी का एक वाहन खड़ा हुआ था। रविवार सुबह जब पीएसी कर्मचारी वहां पहुंचे तो उनका वाहन गायब था, ऐसे में अपना वाहन गायब देख पुलिस भी हैरान रह गई। इसके बाद कर्मचारियों ने वाहन कई जगह तलाश की और कंट्रोल रूम को सूचना दी। ऐसे में भरे शहर में पुलिस का वाहन खोने से पुलिस भी सकते में आ गई, लेकिन पूरे शहर में खोजबीन के बाद पुलिस को आखिरकार वाहन मिल गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः इश्क में पागल पोती ने ब्‍वॉयफ्रेंड के दोस्त संग मिलकर कराई दादी की हत्या

पुलिस लिखा देख चोर के उड़े होश

अब पुलिस ने उनके वाहन को ले जाने वाली की तलाश शुरू की। शहर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोर नजर आया। इसके बाद पुलिस ने उसकी जांच की तो पता चला कि अमन भार्गव निवासी एमडीडीए कॉलोनी डालनवाला निवासी था। पता चला कि अमन नशे का आदी है। पुलिस उस तक पहुंची तो उसने बताया कि उसने नशे की हालत में उसने पुरानी चाभी से इस वाहन को स्टार्ट किया था। इसके बाद वह वाहन चलाने लगा, लेकिन तभी उसकी नजर सामने वाला शीशे पर पड़ी, जिस पर पुलिस लिखा था। पुलिस लिखा देख उसके होश उड़ गये। पता चला कि वह तो पुलिस की गाड़ी चोरी कर ले जा रहा है। इस डर से उसने गाड़ी को वहीं सड़क किनारे खड़ा कर दिया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने अमन भार्गव का पुलिस एक्ट में चालान किया है। साथ ही उसके परिजनों की काउंसलिंग भी की गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]