उत्तराखंडः अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं, दरोगा साहब के घर से चोरों ने उड़ाये लाखों के जेवरात…

Ad
खबर शेयर करें

Haridwar News: इन दिनों उत्तराखंड पुलिस काफी चर्चाओं में है। कही पुलिस पर हमले हो रहे है तो कही दुष्कर्म जैसे आरोप भी लग रहे है। वहीं उधमसिंह नगर के कुंडा में हुए कांड के बाद पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये है। अब खुद पुलिस दरोगा के घर चोरों ने डाका डाल लिया और सोने-चांदी के जेवरात उड़ा लिए। दरोगा के घर हुई चोरी की वारदात से ज्वालापुर पुलिस की भी नींद उड़ी हुई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में पुलिस टीम जुट गई है। घटना सुभाषनगर के पास के एक घर की है।

Ad

हरिद्वार जिले के एसएसपी कार्यालय में तैनात दरोगा जावेद हसन किराए पर रहते हैं। दरोगा की पत्नी एक माह पहले देहरादून चली गई थी। दरोगा रोज की तरह ड्यूटी पर चले जाते थे। इसी दौरान उसकी पत्नी घर लौट आई। घर की साफ-सफाई के दौरान सामने पता चला कि सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग बेड के बॉक्स से गायब था। दरोगा की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  चौखुटिया: 2 फरवरी को मनाया जायेगा सुर सम्राट स्व. गोपाल बाबू गोस्वामी जी का जन्मोत्सव, तैयारियां जोरो-शोरों पर...

वहीं पुलिस दरोगा ने मकान मालिक एवं उसके रिश्तेदारों पर चोरी की घटना को अंजाम देने का संदेह व्यक्त किया है। इस मामले में ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मकान मालिक की भूमिका की जांच कर रहे है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी चेक कर रहे हैं।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *