उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप…

खबर शेयर करें

Rishikesh News : अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के फैक्ट्री में आग लग गई है। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियां मौके के लिए रवाना हो गई हैं।

बता दे कि वनन्तरा रिसॉर्ट के ठीक पीछे भाजपा से निष्कासित नेता व पूर्व दायित्व धारी विनोद आर्या के पुत्र पुलकित आर्या की कैंडी फैक्ट्री है। वनन्‍तरा रिसॉर्ट में कार्यरत रिसेप्‍शनिस्‍ट हत्‍याकांड हुआ था। जिसके बाद मामला बेहद चर्चित रहा था। मामले में पुलकित आर्या मुख्‍य आरोपी है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः सोमेश्वर से चार नाबालिग बच्चे लापता, गुलदार के डर से सहमे पिनाकेश्वर के जंगल में इस हाल में मिले….

आज सुबह करीब 10 बजे रिसॉर्ट के बाहर तैनात पीएसी को फैक्ट्री वाले हिस्से में शार्ट सर्किट के चलते धमाकों की आवाज सुनाई दी। इसके बाद पीएसी के जवान जब फैक्ट्री वाले हिस्से में पहुंचे तो वहां भीषण आग लग चुकी थी। इसकी सूचना दमकल को दी गई। फिलहाल फैक्ट्री में भीषण आग लगी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः भारतीय महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ उत्तराखंड की नंदनी का चयन, आप भी दीजिए बेटी को बधाई...

माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। थानाध्यक्ष लक्ष्मण झूला विनोद गुसाई ने बताया कि पीएसी ने पुलिस को फैक्ट्री वाले हिस्से में आग लगने की सूचना दी है। फिलहाल प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने का पता चला है। टीम को मौके पर भेजा गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *