शाबास भुलाः आईपीएल में छा गया रामनगर का सोमांश, कैप्टेन और ब्रांड खिलाड़ियों के कर रहा इंटरव्यू

खबर शेयर करें

IPL 2024: आईपीएल शुरू होते ही रामनगर का नाम लोगों की जुबंा पर आ गया। बैंगलोर की ओर से खेल रहे रामनगर के अनुज रावत ने पहले ही मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया। अब रामनगर के कही सोमांश डंगवाल आईपीएल को लेकर चर्चाओं में है।

जी हां रामनगर शहर के लिटिल चैम्प कहे जाने वाले सोमांश डंगवाल इन दिनों आईपीएल में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे है। इससे पहले वह बॉलीवुड में शो, फिल्में, धारावाहिक, एलबम और कई विज्ञापन भी कर चुके हैं। वह इससे कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘डांस दीवाने‘ शो में नजर आ चुके हैं। अब वह आईपीएल में सभी टीमांे के कैप्टेन और ब्रांड खिलाड़ियों के इंटरव्यू और मैदान में लाइव कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे है। ऐसे में एक बार फिर उत्तराखंड का रामनगर चर्चाओं में आ गया। मात्र 9 साल के सोमांश ने रामनगर ही नहीं बल्कि पूरे देवभूमि का नाम रोशन किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः(बड़ी खबर)-आज भी भारी बारिश का रेड अलर्ट, कुमाऊं के पांच जिलों में स्कूल बंद

गौरतलब है कि सोमांश के पिता भुवन सिंह डंगवाल निवर्तमान सभासद है जबकि उनकी माता कंचन डंगवाल एक कुशल गृहिणी हैं। उन्होंने फिल्म ट्रायल पीरियड से टालीवुड में डेब्यू किया, जिसके बाद वह अब तक कई म्यूजिक एलबम, धारावाहिक, ऐड और कुछ अन्य फिल्मों में भी काम कर चुके है। अब आईपीएल में बड़े स्टार खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेकर पूरे विश्व में छा गये हैं। सोमांश को पहाड़ प्रभात की ओर से ढेरसारी शुभकामनाएं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]