Uttarakhand: दो अप्रैल को तराई में पीएम मोदी तो तीन को पहाड़ में होगी नड्डा की जनसभा

खबर शेयर करें

Lok Sabha Election Date 2024: भाजपा ने उत्तराखंड में अपने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। ऐसे में अब पार्टी के सूत्र बताते है कि आगामी दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नैनीताल- ऊधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के रुद्रपुर में जनसभा करेंगे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने पीएम की जनसभा तय होने की पुष्टि की है। भाजपा ने पीएम मोदी की जनसभा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: MTV पर शुरू हुआ फैशन रिएलिटी शो, हल्द्वानी के भावेश नेगी मचा रहे धमाल

वही बताया जा रहा है कि तीन अप्रैल को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभाएं भी पिथौरागढ़ व विकासनगर में जनसभा करेंगे। इसके अलावा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी समेत कई नेता कुमाऊं और गढ़वाल में अपनी जनसभएं करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: हल्द्वानी में मिली महिला की लाश, दो बच्चों संग रहती थी किराए के मकान में...

पीएम के बाद गढ़वाल सीट पर योगी आदित्यनाथ की भी जनसभाएं होंगी। इनके अलावा राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी की जनसभाएं भी दोनों चुनाव क्षेत्रों में कराने पर विचार हो रहा है। पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्रियों, कैबिनेट मंत्रियों और संगठन के पदाधिकारियों को भी स्टार प्रचार बनाया है। पांचों सीटों पर उतारे गए प्रत्याशी कम से कम अपने चुनाव क्षेत्रों में इन सभी नेताओं की जनसभाएं कराने जाने के लिए जोर लगा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page