IPL 2024: पहाड़ के अनुज रावत ने मचाया आइपीएल में धमाका, तुषार देशपांडे की बनाई रेल

खबर शेयर करें

IPL 2024: एक बार फिर आईपीएल में पहाड़ के अनुज रावत के बल्ले की धमक देखने को मिली। आईपीएल के पहले मैच में अनुज रावत ने चेन्नई के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी कर सबका दिल जीत लिया। उनकी बल्लेबाजी से एक बार फिर उत्तराखंड राष्ट्रीय लेवल पर छा गया। इससे पहले उत्तराखंड के रामनगर निवासी अनुज रावत कई बार अपने बल्ले से बड़ा धमाका कर चुके हैं।

IPL 2024 के पहले ही में मैच में RCB के लिए अनुज रावत ने कमाल कर दिया। रामनगर निवासी अनुज रावत ने मुश्किल परिस्थितियों में चेन्नई की शानदार गेंदबाजी का सामना करते हुए ताबड़तोड़ 48 रनों की पारी खेली। उन्होंने 17 वें सीजन के पहले ही मैच में सुर्खियां बटोर ली। अनुज रावत उस वक्त बल्लेबाजी करने आए जब आरसीबी संकट में घिरी थी और आधी टीम 78 रन पर पवेलियन लौट चुकी थी। इसके बाद युवा बल्लेबाज ने दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर मोर्चा संभाला और चेन्नई के गेंदबाजों की रेल बना दी। अनुज रावत ने सबसे ज्यादा तुषार देशपांडे की धुनाई की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: इंस्पिरेशन पब्लिक स्कूल में मनाया मदर्स डे, नन्हें बच्चों ने डांस से मोहा मन


रावत ने 18वें ओवर में गेंदबाजी करने आए तुषार पांडे की गेंद पर 3 छक्के और 1 चौका जड़ते हुए कुल 25 रन बटोरे। ओवर की पहली गेंद वाइड रही जिसके बाद छक्का जड़ा और फिर वाइड के बाद स्ट्राइक दिनेश को थमा दी। दिनेश ने सिंगल लेकर अनुज को मौका दिया और फिर अगली 4 गेंदों पर 2 छक्के और 1 चौका जमा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पहाड़ में मिला 11 फिट का किंग कोबरा, पहली बार देख खौफ में ग्रामीण

अनुज रावत ने 25 गेंदों पर 48 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस धमाकेदार पारी में रावत ने 4 चौके और 3 छक्के ठोके। दूसरी तरफ, तुषार देशपांडे के लिए सीजन का पहला ही मैच शर्मनाक रहा। देशपांडे ने 4 ओवर में 47 रन लुटाए।

tyle> .ad { display: block; margin: 0 auto 8px; width: 100%; max-width: 640px; } Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]