Hardik Pandya marriage: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या फिर करेंगे शादी, वैलेंटाइन-डे पर लेंगे फेरे…

खबर शेयर करें

Hardik Pandya marriage: राजस्थान में एक और हाई प्रोफाइल शादी (High Profile Wedding) होने जा रही है. यह शादी कर रहे हैं इंडियन क्रिकेट टीम के धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya). शादी समारोह के लिए हार्दिक पंड्या ने देश दुनिया में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए फेमस उदयपुर (Udaipur) को चुना है । हार्दिक पंड्या ने पहले 2020 में नताशा (Natasha) से कोर्ट मैरिज की थी । लेकिन उस समय कोरोना काल होने के कारण शादी में केवल घर के सदस्य ही शामिल हुए थे । अब हार्दिक पंड्या अपनी शादी के तीन साल बाद ‘वाइट वेडिंग’ करने जा रहे हैं ।

हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक, उनके भाई और क्रिकेटर कुणाल पंड्या तथा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोमवार को सुबह मुंबई एयरपोर्ट से रवाना होकर उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे । हार्दिक पंड्या उदयपुर में 14 फरवरी को यानी वेलंटाइन डे के दिन फिर से शादी कर रहे हैं । उनके एक बेटा अगस्तया भी है. शादी की तैयारियों को फिलहाल सीक्रेट रखा गया है ।

यह भी पढ़ें 👉  Health Tips: 9 से 5 के जॉब में अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 सुपरफूड

शादी के लिए हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक आज उदयपुर पहुंचे। उनके साथ परिवार के सदस्य और इंडियन क्रिकेटर ईशान किशन भी आए हैं। आज शाम से शादी की रस्में शुरू हो गईं, जो 15 फरवरी तक चलेंगीं। आज मेहंदी की रस्म हुई। मंगलवार को हल्दी और संगीत सहित अन्य कार्यक्रम होंगे।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]